दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: धवन ने कहा, IPL पॉजिटिविटी लेकर आता है, उम्मीद है यह होगा

May 25th, 2020

हाईलाइट

  • भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा- मैं हमेशा पॉजिटिव सोचता हूं, उम्मीद है कि IPL होगा
  • धवन ने कहा- अगर IPL होता है, तो काफी अच्छी बात है, क्योंकि यह काफी पॉजिटिविटी लेकर आता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पॉजिटिविटी लेकर आता है और इसके 13वें सीजन के होने से बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर रुका हुआ है और खिलाड़ियों ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है।

धवन ने श्रीलंकाई खिलाड़ी एंजलो मैथ्यूज से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, उम्मीद है कि IPL होगा। मैं हमेशा पॉजिटिव सोचता हूं। अगर टूर्नामेंट होता है तो यह काफी अच्छा होगा। सभी की सुरक्षा का ध्यान रखा जाना चाहिए। अगर यह होता है तो काफी अच्छी बात है क्योंकि यह काफी पॉजिटिविटी लेकर आता है। उन्होंने कहा, यह अहम है कि कुछ खेल लौटें ताकि माहौल और मूड अच्छा हो सके.. अगर IPL होता है तो इसका बड़ा असर होगा।

खाली स्टेडियमों में हम दर्शकों को मिस करेंगे
क्रिकेट की वापसी पर संभावना है कि यह खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के खेला जाएगा। मार्च मध्य में कोरोनावायरस के कारण रुकने से पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने खाली स्टेडियम में मैच खेला था। धवन ने इसे लेकर कहा, जाहिर सी बात है कि, अगर टूर्नामेंट खाली स्टेडियमों में खेले जाते हैं, तो हम दर्शकों को मिस करेंगे। प्रशंसक अलग ही माहौल लेकर आते हैं, लेकिन साथ ही यह एक मौका होगा क्योंकि हम दो महीनों से अपने घर में बैठे हैं। उन्होंने कहा, एक बार जब हम वापसी करेंगे तो हम सभी अपनी-अपनी टीमों से खेलने को उतावले होंगे। यह अच्छा होगा, अंत में हम खेलेंगे तो यह अच्छा अहसास होगा।