दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: अख्तर ने कहा, PCB को पूर्व खिलाड़ियों की सेवाएं लेने की जरूरत

February 7th, 2020

हाईलाइट

  • अख्तर ने कहा है कि, PCB को यूसुफ, यूनिस और उनके जैसे पूर्व खिलाड़ियों से मदद लेने की जरूरत
  • अंडर-19 विश्व कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान को भारत के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और उनके जैसे पूर्व खिलाड़ियों से मदद लेने की जरूरत है। पाकिस्तान को मंगलवार को भारत के हाथों दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे अंडर-19 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, अपना दिल मत छोटा कीजिए। आपको विफलताओं से सीख लेने की जरूरत है। यह निराशाजनक नहीं है, ये तो मौके हैं। हमने अच्छा किया और हम सेमीफाइनल में पहुंचे, लेकिन अच्छी टीम जीती। भारत ने 2018 में अंडर-19 विश्व कप जीता था और राहुल द्रविड़ उस समय टीम के मुख्य कोच थे। अख्तर ने उनका उदाहरण देते हुए कहा कि अगर आप युवाओं का सही से विकास करना चाहते हैं तो आपको उनपर पैसे खर्च करने की जरूरत है।

अख्तर ने कहा, उनके पास अंडर-19 टीम को कोचिंग देने के लिए भारत के मध्यक्रम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज राहुल द्रविड़ थे। अगर आपको बड़ा खिलाड़ी मिलता है तो आपको उन्हें अच्छा वेतन देने की जरूरत है। हमारे यहां यूनिस खान उनके पास गए थे तो PCB उनसे मोलभाव करने लगा-15 लाख नहीं 13 लाख ले लो। उन्होंने (यूनिस) कहा कि आप ही इसे वापस रख लो। क्या आप इस तरह से अपने स्टार के खिलाड़ियों के साथ व्यवहार करेंगे।उन्होंने कहा, यहां पर मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और मैं हूं। हमसे भी पूछ लो। हम टीम की मदद करेंगे।

खबरें और भी हैं...