क्रिकेट: शोएब अख्तर ने कहा- अगर अकरम ने मुझसे मैच फिक्सिंग करने को कहा होता, तो मैं उनकी जान ले लेता

Shoaib Akhtar Said, Wouldve killed Wasim Akram if he had asked me to fix matches
क्रिकेट: शोएब अख्तर ने कहा- अगर अकरम ने मुझसे मैच फिक्सिंग करने को कहा होता, तो मैं उनकी जान ले लेता
क्रिकेट: शोएब अख्तर ने कहा- अगर अकरम ने मुझसे मैच फिक्सिंग करने को कहा होता, तो मैं उनकी जान ले लेता

डिजिटल डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेजी गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। अख्तर ने कहा कि, अगर मैच फिक्सिंग को लेकर वसीम अकरम मुझसे बात करते तो में उनकी जान ले लेता। पाकिस्तान के एक टेलीविजन कार्यक्रम में बातचीत के दौरान अख्तर ने कहा, मैं 1990 के कुछ मैच देख रहा था और  यह देखकर मैं हैरान था कि, वसीम अकरम ने अपनी शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान को कैसे मुश्किल हालात से बाहर निकाला।

अख्तर ने कहा, मैं यह स्पष्ट रूप से कहूंगा कि अगर वसीम अकरम ने मुझे मैच फिक्सिंग करने के लिए कहा होता, तो मैं उन्हें मार देता। लेकिन उन्होंने मुझसे ऐसा करने को कभी नहीं कहा। वहीं रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपने क्रिकेटिंग करियर के शुरुआती दिनों में अकरम का समर्थन करने के लिए उन्हें धन्यवाद भी किया। 

यह खबर भी पढ़ें - Viral Pic: लॉकडाउन में कपिल देव का डैशिंग लुक- हेड शेव, चश्मा, बियर्ड और ब्लैक ब्लेजर ......

44 साल के अख्तर ने कहा, मैंने सात से आठ साल तक उनके साथ खेला और मैं कई उदाहरण दे सकता हूं कि, कैसे उन्होंने हर मोड़ पर मेरा साथ दिया है। वहीं उन्होंने मेरे लिए टेल-एंडर्स को छोड़कर शीर्ष क्रम के विकेट लेने की जिम्मेदारी भी खुद पर ले ली थी। अख्तर ने कहा, यहां तक ​​कि अकरम ने मुझे अपने हिसाब से गेंदबाजी करने दिया। जबकि उनके पास मुझसे कई ज्यादा विकेट और अनुभव था। 

यह खबर भी पढ़ें - क्रिकेट: युवराज का खुलासा-फ्लिंटॉफ ने दी थी गला काटने की धमकी; उसके बाद ही मैनें गुस्से में लगाए थे छह छक्के

अख्तर और अकरम का करियर
अख्तर ने अपने करियर में पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी-20 मैच खेले, जिसमें उन्होंने क्रमशः 178, 247 और 19 विकेट लिए। वहीं अकरम की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए 104 टेस्ट और 356 वनडे खेले जिसमें उन्होंने क्रमशः 414 और 502 विकेट झटके।

Created On :   21 April 2020 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story