Viral Pic: लॉकडाउन में कपिल देव का डैशिंग लुक- हेड शेव, चश्मा, बियर्ड और ब्लैक ब्लेजर ......

Kapil Dev sports new look amid COVID-19 lockdown, shaves head
Viral Pic: लॉकडाउन में कपिल देव का डैशिंग लुक- हेड शेव, चश्मा, बियर्ड और ब्लैक ब्लेजर ......
Viral Pic: लॉकडाउन में कपिल देव का डैशिंग लुक- हेड शेव, चश्मा, बियर्ड और ब्लैक ब्लेजर ......

डिजिटल डेस्क। COVID-19 लॉकडाउन के दौरान हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने अपने खुद के बालों को ट्रिम करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके एक दिन बाद ही अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर कपिल देव का भी नया लुक ट्विटर पर सामने आया है। जहाँ वह अपने मुंडे सिर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। भारत को पहला विश्व कप जीताने वाले कप्तान कपिल इन तस्वीरों में सिर पर चशमा और काले रंग का ब्लेज़र पहने डैशिंग लग रहे हैं। कपिल देव का यह नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। कपिल देव ने पूरी तरह से अपने सिर के बाल शेव कर लिए हैं। कपिल ने सिर्फ बाल ही नहीं कटवाए हैं, बल्कि ग्रे कलर की दाढ़ी को भी काफी बड़ा कर लिया है, जो उनको बिल्कुल कूल लुक दे रही है। 

यह खबर भी पढ़ें - Viral photo: बेड पर लेटे थे धोनी पत्नी साक्षी ने काटा पैर का अंगूठा, जानें क्या है वजह

बता दें कि, इससे पहले कपिल ने देशवासियों से लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर रहने का आग्रह भी किया था। उन्होंने कहा था, कोरोनवायरस महामारी के बीच लॉकडाउन "मानव जाति के लिए जीवन रेखा" बन गया है। कपिल ने आगे कहा था कि, लॉकडाउन कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाया गया है और इस दौरान लोगों को घर पर रहाना चाहिए। कम से कम इस बीमारी का मुकाबला करने के लिए हम इतना तो कर ही सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़ें - क्रिकेट: युवराज का खुलासा-फ्लिंटॉफ ने दी थी गला काटने की धमकी; उसके बाद ही मैनें गुस्से में लगाए थे छह छक्के

बल्लेबाजी के दिग्गज तेंदुलकर ने भी हाल ही में अपने नए हेयरडू के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उन्होंने बाल काटते हुए अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था, स्क्वायर कट खेलने से लेकर मेरे अपने बाल काटने तक, हमेशा अलग-अलग काम करने में मज़ा आया है। मेरे नए हेयरडू @aalimhakim @nandan_v_naik कैसे दिख रहे हैं?।  इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को भी लॉकडाउन के समय में अपनी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से बाल कटवाते देखा गया था।

 

 

Created On :   21 April 2020 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story