मिचेल जॉनसन, पार्थिव पटेल, थिसारा परेरा सहित छह क्रिकेटर लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हुए शामिल

Six cricketers including Mitchell Johnson, Parthiv Patel, Thisara Perera joined the Legends League cricket
मिचेल जॉनसन, पार्थिव पटेल, थिसारा परेरा सहित छह क्रिकेटर लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हुए शामिल
पुष्टि मिचेल जॉनसन, पार्थिव पटेल, थिसारा परेरा सहित छह क्रिकेटर लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कई पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आगामी सीजन 2 की ओर आकर्षित हो रहे हैं, क्योंकि छह और पूर्व सितारों ने इस आयोजन में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और हाल ही में भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भी सीजन 2 का हिस्सा होने की पुष्टि की है। उनके अलावा, तीन और भारतीय खिलाड़ी, स्पिनर प्रज्ञान ओझा, ऑलराउंडर रितिंदर सोढ़ी और बंगाल के पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा ने भी पुष्टि की है। लीग की आगामी प्लेयर ड्राफ्ट प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

श्रीलंका के पूर्व कप्तान थिसारा परेरा भी लीग में शामिल हो गए हैं। द्वीप देश के लिए एक लीजेंड, जो व्हाइट-बॉल क्रिकेट में श्रीलंका का नेतृत्व करते थे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल होने पर, मिचेल जॉनसन ने कहा, एलएलसी सीजन 2 के साथ मैदान में वापस जाना बहुत अच्छा होगा। यह एक नया प्रारूप है, जिसमें शीर्ष दिग्गज एक साथ आते हैं, यह रोमांचक होगा।

थिसारा परेरा ने कहा, क्रिकेट के कई दिग्गजों के साथ मैदान पर वापस आना, प्रशंसकों के लिए अच्छा मजेदार और आकर्षक क्रिकेट होगा। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, जॉनसन, पार्थिव और परेरा सभी दिग्गज हैं और इस सूची में अन्य भी हैं। उन्हें एक साथ लाना और उनके प्रशंसकों के लिए खेलना हमारे लिए खुशी की बात है।

प्रज्ञान, डिंडा और सोढ़ी द्वारा लीग में अपनी भागीदारी की पुष्टि करने पर उन्होंने कहा, हम लीग में इन दिग्गजों को पाकर खुश हैं। वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और प्रशंसक उन्हें मैदान पर वापस देखना पसंद करेंगे।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story