comScore

क्रिकेट: विलियम्सन ने कहा, कभी कभी मैक्कलम टेस्ट को वनडे की तरह देखते थे

May 22nd, 2020 17:41 IST
क्रिकेट: विलियम्सन ने कहा, कभी कभी मैक्कलम टेस्ट को वनडे की तरह देखते थे

हाईलाइट

  • कभी कभी मैक्कलम टेस्ट को वनडे की तरह देखते थे : विलियम्सन

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कलम की तारीफ करते हुए कहा है कि खेल के प्रति ²ष्टिकोण वास्तव में उन्हें उपहार के तौर पर मिला था। मैक्कलम 2016 तक सभी प्रारुपों में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान थे। विलियम्सन ने बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत के दौरान यह बात कही।

विलियम्सन ने कहा, विलियम्सन ने शानदार तरीके से लंबे समय तक टीम का नेतृत्व किया और उनसे सीखने के लिए हमारे पास यह एक अच्छा मौका था। जब ब्रैंडन ने टीम को छोड़ा तो उस समय हमारे सामने दोहरी चुनौतियां थी। आप उनके बिना एक खिलाड़ी और एक कप्तान के रूप में खेल रहे हैं। एक चुनौती यह भी थी कि हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहना चाहते थे।

बातचीत के दौरान तमीम ने विलियम्सन से पूछा कि उन्होंने सुना है कि मैक्कलम 50 ओवरों के मैच को 40 ओवरों की तरह देखते थे, क्या यह सच था। इस पर विलियम्सन ने कहा, कभी-कभी उन्होंने (मैक्कलम) ने टेस्ट क्रिकेट को वनडे मैच के रूप में देखा और कभी-कभी वनडे मैच को टी 20 मैच के रूप में।

उन्होंने कहा, ब्रैंडन ने अपना स्वाभाविक खेल खेला और यह हमारे लिए बहुत सफलता लेकर आया। ब्रेंडन को खेल प्रति उनका ²ष्टिकोण उपहार में मिला था। इससे वास्तव में टीम को बड़े पैमाने पर प्रशंसा मिली।

कमेंट करें
sb4A3