सोफी डिवाइन बोलीं, न्यूजीलैंड का बल्लेबाजी प्रदर्शन खराब रहा

Sophie Devine said, New Zealands batting performance was poor
सोफी डिवाइन बोलीं, न्यूजीलैंड का बल्लेबाजी प्रदर्शन खराब रहा
महिला विश्व कप सोफी डिवाइन बोलीं, न्यूजीलैंड का बल्लेबाजी प्रदर्शन खराब रहा
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया ने खाका तैयार किया
  • हम ऐसा करने में सक्षम नहीं थे।

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने रविवार को इस बात को स्वीकार किया कि मेजबान टीम का बल्लेबाजी प्रदर्शन खराब था।बेसिन रिजर्व में 270 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम चार ओवर में बिना किसी नुकसान के 22 रन बनाने के बाद 11.1 ओवर में पांच विकेट पर 35 रन ही बना पाई थी। आखिरकार, वे 128 रनों पर ऑलआउट हो गए, जिसमें अकेले उपकप्तान एमी सैटरथवेट ने मुकाबला कर 67 गेंदों में 44 रन बनाए।

सोफी ने कहा, हमारी बल्लेबाजी का प्रदर्शन खराब था, हमने देखा कि जिस तरह से एमी ने वहां से बल्लेबाजी करने की कोशिश की, आप अपना समय ले सकते थे। हम जानते थे कि हमारी योजना में कमी रह गई, लेकिन हम आज वह नहीं कर सके, जो हमें करना चाहिए था। ऑस्ट्रेलिया ने खाका तैयार किया, हम ऐसा करने में सक्षम नहीं थे।

न्यूजीलैंड की 141 रनों से भारी हार को प्रभावित करने वाले कारणों पर सोफी ने ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी गहराई के बारे में बताया, विशेष रूप से एशले गार्डनर द्वारा नाबाद 18 गेंदों में 48 रन।उन्होंने आगे कहा, इसलिए हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, उन्हें रोकना चाहते थे, लेकिन यह ऑस्ट्रेलियाई टीम की गुणवत्ता को दर्शाता है, भले ही आप उनका तीन-चार विकेट गिरा दे, वे रन-रेट नियंत्रण में रखते हैं, उन्होंने आज बेहतर बल्लेबाजी की।

उन्होंने आगे कहा, यह खराब गेंदबाजी और गार्डनर की बल्लेबाजी दोनों का एक संयोजन था। वह जिस तरह से गेंद को हिट करती है उन्हें रोक पाना मुश्किल होता है, वह शानदार थी।सोफी ने 270 रनों का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड के लिए विकेटों की कमी पर अफसोस जताया, जिसका लक्ष्य उन्होंने फरवरी में भारत के खिलाफ वनडे में  हासिल किया था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   13 March 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story