comScore

सेमी में पहुंचने पर रिजिजू ने भारतीय टीम को दी बधाई, कहा - उम्मीद है विश्व कप घर आएगा

सेमी में पहुंचने पर रिजिजू ने भारतीय टीम को दी बधाई, कहा - उम्मीद है विश्व कप घर आएगा

हाईलाइट

  • उम्मीद है विश्व कप को घर लाए टीम - किरण रिजिजू
  • पूरा देश है आपके टीम के प्रदर्शन से प्रभावित - किरण रिजिजू
  • सातवीं बार विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंची है भारतीय टीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इंग्लैंड में जारी आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में पहुंचने पर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है। रिजिजू ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना को मिलकर पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ियों की सराहना की है।

रिजिजू ने पत्र में लिखा है कि, पूरा देश टीम के प्रदर्शन से प्रभावित है। आपका जुनून, कौशल और एकजुटता पूरे मैच के दौरान सराहनीय रहती है। साथ ही खेल मंत्री ने कहा कि, उन्हें उम्मीद है कि भारतीय टीम इस विश्व कप ट्रॉफी को जीतकर ही घर लौटेगी। रिजिजू ने कहा, जब आप सेमीफाइनल में खेलेंगे तो करोड़ों लोग आपको सपोर्ट करेंगे और यह उम्मीद करेंगे कि आप इस प्रदर्शन को फाइनल में भी जारी रखें और विश्व कप को घर लाएं।

बता दें कि, भारतीय टीम सातवीं बार विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंची है। अंक तालिका में 13 अंक के साथ भारत दुसरे स्थान पर है। साथ ही भारत की नेट रन रेट +0.811 है।भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के चलते टीम से फाइनल में पहुंचकर वर्ल्डकप जीतने की उम्मीद लगाई जा रही हैं। भारतीय क्रिकेट प्रशंसक भी पूरी तन्मयता के साथ टीम का समर्थन करके टीम का मनोबल बढ़ा रहे हैं।   

कमेंट करें
14VYM