comScore

स्मिथ ने कहा - अपने घरेलू मैदान पर आखिरी मैच जीतना शानदार रहा

स्मिथ ने कहा - अपने घरेलू मैदान पर आखिरी मैच जीतना शानदार रहा

हाईलाइट

  • अपने आखिरी घरेलू मैच में राजस्थान ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया
  • अंक तालिका में राजस्थान 10 अंकों के साथ 6वें नंबर पर

डिजिटल डेस्सक, जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 विकेट से हराया। इस जीत के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा - अपने घरेलू मैदान पर आखिरी मैच जीतना शानदार रहा। अब राजस्थान इस सीजन में अपने बाकी बचे मैच घर से बाहर ही खेलेगी। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जवाब में राजस्थान ने 19.1 ओवर में 3 विकेट पर 161 रन बनाते हुए जीत हासिल की। 

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, हमारे घरेलू मैचों का शानदार समापन हुआ क्योंकि लड़कों ने जबरदस्त वापसी की। राजस्थान ने इस सीजन में अपने घरेलू मैदान सवाई मानसिंह स्टेडियम पर 7 मैच खेले, जिसमें से सिर्फ 3 मैच जीतने में कामयाब रही। स्मिथ ने हैदराबाद के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी करने के लिए लियाम लिविंगस्टोन (44) और संजू सैमशन (48 नाबाद) की जमकर तारीफ की। 

स्मिथ ने कहा, IPL में पहली बार ओपनिंग कर रहे लियाम लिविंगस्टोन ने शानदार तरीके से गेंद को हिट किया और संजू ने मुकाबले को अच्छी तरह से समाप्त किया। हम एक टीम के रूप में एक साथ खेल रहे हैं और हम सही समय पर जीत दर्ज की है। शुरुआत में हम ऐसा नहीं कर पा रहे थे। हमने बहुत सारे करीबी मैच खेले हैं और सौभाग्य से पिछले कुछ समय से हम मुकाबले जीतने में कामयाब हो पाए हैं। उन्होंने कहा वह - IPL में अपनी टीम को खिताब जीताकर ही ऑस्ट्रेलिया लौटना चाहते हैं। 

कमेंट करें
8kVXg