क्रिकेट: जयसवाल और पराग को IPL में खेलते देखने को उत्साहित हैं स्मिथ

steven smith excited to see how yashasvi jaiswal and riyan parag would perform in IPL 13
क्रिकेट: जयसवाल और पराग को IPL में खेलते देखने को उत्साहित हैं स्मिथ
क्रिकेट: जयसवाल और पराग को IPL में खेलते देखने को उत्साहित हैं स्मिथ

डिजिटल डेस्क, जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि, वह लीग के 13वें सीजन में टीम के दो युवा खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल और रियान पराग को खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं। पराग ने 17 साल की उम्र में पिछले साल IPL में डेब्यू किया था। स्मिथ ने टीम साथी ईश सोढी के साथ राजस्थान रॉयल्स के फेसबुक पेज पर बातचीत में कहा कि, जिस तरह पराग बल्लेबाजी करते हैं उन्हें अच्छा लगता है और गेंदबाज के रूप में उन्होंने पिछले सीजन में लगभग महेंद्र सिंह धोनी को आउट कर दिया था।

यह खबर भी पढ़ें - मदद: बटलर की वर्ल्ड कप फाइनल जर्सी ने जुटाए 60 लाख, हॉस्पिटल चैरिटी में दान देंगे धनराशि

टेडी बियर को साथ लेकर चलते हैं पराग
स्मिथ ने कहा, युवा 17 वर्षीय पराग अपने टेडी बियर को साथ लेकर चलता है। उन्होंने थोड़ा सा मुकाबला किया, लेकिन जब वह खेलने के लिए मैदान पर गए तो पूरी आजादी के साथ क्रिकेट खेली। यहां तक कि बल्ले के तौर पर भी उन्होंने मैच जिताया। मैंने उनके चेहरे पर खुशी देखी थी। उन्होंने कहा, वह (पराग) धोनी को गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने धोनी को लगभग आउट कर दिया था। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास इतने अच्छे युवा खिलाड़ी हैं।

यह खबर भी पढ़ें - क्रिकेट: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह बोले- मौजूदा टीम में विराट-रोहित के अलावा कोई रोलमॉडल नहीं

यशस्वी जयसवाल क्वालिटी प्लेयर 
स्मिथ ने कहा कि, वह जयसवाल को राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं। जयसवाल हाल में भारतीय टीम के लिए अंडर-19 विश्व कप खेल चुके हैं। राजस्थान के कप्तान ने कहा, यशस्वी जयसवाल अंडर-19 विश्व कप का टॉप स्कोरर था, जो कि ऐसा लग रहा था कि क्वालिटी प्लेयर है। इसलिए, शुक्र है कि हम इस साल उन्हें राजस्थान के लिए खेलते हुए देखना पसंद करेंगे।

Created On :   8 April 2020 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story