सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किया कप्तान का एलान, इस विदेशी खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान

Sunrisers Hyderabad team announced the captain, handed over the command of the team to this foreign player
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किया कप्तान का एलान, इस विदेशी खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान
आईपीएल 2023 सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किया कप्तान का एलान, इस विदेशी खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान
हाईलाइट
  • हैदराबाद की टीम ने पिछले साल ऑक्शन में मारक्रम को 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा था

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है। दिसंबर में हुए ऑक्शन के बाद से ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कप्तान की तलाश कर रही थी। गुरुवार को हैदराबाद की टीम ने अपने कप्तान का एलान कर दिया। फ्रैंचाइजी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर कर साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एडन मारक्रम को टीम की कमान सौंपी है। हैदराबाद की टीम ने पिछले साल ऑक्शन में मारक्रम को 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

साउथ अफ्रीकी लीग में बनाया चैम्पियन

आईपीएल के लिए कप्तान बनाए गए एडन मारक्रम ने हालाही में खत्म हुई साउथ अफ्रीका की टी-20 लीग में सनराइजर्स फ्रैचाइजी को अपने कप्तानी में चैम्पियन बनाया था। छह टीमों की इस लीग में सनराइजर्स की टीम ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया था। फाइनल मुकाबले में टीम ने प्रिटोरिया कैपिटल्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था। माना जा सकता है कि इस लीग में मिली सफलता को देखते हुए फ्रैंचाइजी ने मारक्रम को आईपीएल में भी कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है। 

पिछले सीजन किया शानदार प्रदर्शन 

महज 2.60 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल हुए एडन मारक्रम ने पिछले सीजन कमाल का प्रदर्शन किया था। मारक्रम ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों की 12 पारियों में 47.63 की औसत और 139 की स्ट्राइक रेट से 381 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से तीन अर्धशतकीय पारियां भी निकली जिसमें कोलकाता के खिलाफ 68 रनों की पारी सर्वश्रेष्ठ रही। 
 

Created On :   23 Feb 2023 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story