मिल गया सचिन को सलाह देने वाला वेटर, तलाश करने के लिए किया था ट्वीट

Taj finds employee who gave advice to Sachin Tendulkar
मिल गया सचिन को सलाह देने वाला वेटर, तलाश करने के लिए किया था ट्वीट
मिल गया सचिन को सलाह देने वाला वेटर, तलाश करने के लिए किया था ट्वीट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को सलाह देने वाले ताज होटल के स्टाफ मेंबर को ढूंढ लिया गया है। इस स्टाफ मेंबर ने सचिन को उनके क्रिकेट के दिनों में एल्बो गार्ड के डिजाइन को लेकर सलाह दी थी। सचिन ने स्टाफ मेंबर को याद करते हुए उनसे मुलाकात की इच्छा जताई थी और उन्हें ढूंढने के लिए मदद मांगी थी।

सचिन के इस ट्वीट के एक दिन बाद रविवार को, ताज होटल्स ने जवाब दिया और लिखा, "चेन्नई में आपके प्रवास के दौरान हमारे सहयोगी के साथ अपनी यादगार मुलाकात को शेयर करने के लिए आपको धन्यवाद। हमें अपने उन सहयोगियों पर गर्व है, जिन्होंने ताज की संस्कृति को आत्मसात किया है। हमने अपने सहयोगी को लोकेट कर लिया है मीटिंग के लिए आप दोनों को कनेक्ट करने में हमें खुशी होगी।"

शनिवार को तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा था, "मैं चेन्नई के ताज कोरोमंडल में टेस्ट सीरीज के दौरान एक स्टाफ मेंबर से मिला था। मेरी उनके साथ एल्बो गार्ड को लेकर बात हुई थी। उन्ही की सलाह पर मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था। मैं नहीं जानता कि वह अभी कहां है और मैं उनसे मिलना चाहता हूं। क्या आप लोग उस स्टाफ मेंबर की तलाश में मेरी मदद कर सकते हैं।"

ट्वीट के साथ शेयर किए वीडियो में सचिन ने कहा कि, "चेन्नई में एक बार होटल में उन्होंने कॉफी मंगाई। जब वेटर उनके पास कॉफी लेकर आया तो उसने कहा कि क्या मैं आपके साथ क्रिकेट को लेकर कुछ चर्चा कर सकता हूं? सचिन ने कहा हां जरूर। इसके बाद वेटर ने कहा, जब भी आप एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हो तो आपका बैट स्विंग बदल जाता है।

सचिन ने कहा, "वह मेरा बड़ा फैन था और मेरे एक्शन को कई बार देखता था। मैंने उससे कहा था कि तुम सही हो और दुनिया के पहले ऐसे इंसान हो, जिसने इस कमी को पकड़ा है। इसके बाद मैं मैदान से जब अपने कमरे में आया तब मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था।"

 

 

 

Created On :   15 Dec 2019 5:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story