क्रिकेट: शास्त्री ने कहा, धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है

Team India Head Coach Ravi Shastri hints at MS Dhonis future in the T20 World Cup
क्रिकेट: शास्त्री ने कहा, धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है
क्रिकेट: शास्त्री ने कहा, धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है
हाईलाइट
  • रवि शास्त्री ने कहा
  • धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है
  • वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे
  • रवि शास्त्री ने कहा
  • धोनी के बारे में मैं एक बात जानता हूं कि वह खुद को टीम पर कभी थोपते नहीं हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की संन्यास की अटकलों के बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज का टी-20 करियर अभी जिंदा है। रवि शास्त्री ने एक समाचार चैनल से बातचीत में धोनी के बारे में बात की और कहा कि, भारत को दो विश्व कप दिलाने वाला कप्तान कभी भी अपने आप को टीम पर थोपता नहीं है।

धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा
रवि शास्त्री ने कहा, धोनी का टी-20 करियर अभी जिंदा है। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे। धोनी के बारे में मैं एक बात जानता हूं कि वह खुद को टीम पर कभी थोपते नहीं हैं। अगर उन्हें लगता है कि वह खेलना जारी नहीं रख सकते हैं तो टेस्ट क्रिकेट की तरह ही कह देंगे कि मैं काफी क्रिकेट खेल चुका हूं, लेकिन अगर वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो फिर वह इस प्रारूप में आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं।

रवि शास्त्री के संकेतों को समझा जाए तो फिर साफ है कि धोनी इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। धोनी ने हालांकि जुलाई 2019 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन उन्होंने संन्यास को लेकर सीधे तौर पर कोई बात नहीं की है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में उनका अनुभव टीम के काफी काम आ सकता है। आईपीएल में उनके खेलने को भी उनकी विश्व कप की तैयारियों का ही हिस्सा माना जा रहा है, हालांकि इससे पहले ये देखना दिलचस्प होगा कि धोनी न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं।

Created On :   9 Jan 2020 10:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story