आईपीएल 2022: आरसीबी के तीन गेंदबाजों ने सीजन में बिखेरा जलवा

June 1st, 2022

हाईलाइट

  • जोश हेजलवुड ने 8.1 की इकॉनमी रेट से 12 मैचों में 20 विकेट लिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भले ही इंडियन प्रीमियर लीग ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही है, लेकिन टीम के तीन गेंदबाज-श्रीलंका के लेग स्पिनर वनिन्दु हसरंगा, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और हर्षल पटेल टूर्नामेंट में अपना जलवा बिखेरने में पीछे नहीं रहे।

तीन गेंदबाजों के शानदार प्रयास और डेथ ओवरों के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का प्रयास, फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम के लिए अच्छा रहा।

हसरंगा अपने पूर्व साथी युजवेंद्र चहल के बाद दूसरे नंबर पर थे, जहां वे पर्पल कैप पाने से चूक गए। श्रीलंकाई गेंदबाज ने 7.54 की शानदार इकॉनमी रेट से 26 विकेट लेकर आईपीएल 2022 का समापन किया।

जबकि जोश हेजलवुड ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 ओवर में 64 रन देकर महंगे साबित हुए थे, लेकिन 31 वर्षीय खिलाड़ी ने 8.1 की इकॉनमी रेट से 12 मैचों में 20 विकेट लेकर अपना अभियान समाप्त किया।

पिछले सीजन में पर्पल कैप विजेता और आरसीबी के मुख्य गेंदबाज हर्षल पटेल को नहीं भूलना चाहिए। तेज गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 7.67 की इकॉनमी रेट से 19 विकेट लेकर अपने टूर्नामेंट को समाप्त किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.