विराट ने की पूरी कोशिश, फिर भी वायरल हो ही गई बेटी वामिका की पहली तस्वीर

Vamikas picture surfaced for the first time
विराट ने की पूरी कोशिश, फिर भी वायरल हो ही गई बेटी वामिका की पहली तस्वीर
ऐसी दिखती है वामिका विराट ने की पूरी कोशिश, फिर भी वायरल हो ही गई बेटी वामिका की पहली तस्वीर
हाईलाइट
  • दक्षिण अफ्रीका दौरे के रवानगी के वक्त किया स्पॉट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 26 दिसंबर से शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए निकल गई है। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ दिखाई दिए। इस मौके पर पेपराजी कुछ ऐसी तस्वीरें लेने में कामयाब हो गया जो विराट अनुष्का कभी नहीं चाहते थे कि अभी मीडिया के सामने आए। फोटो क्लिक करते हुए विराट अनुष्का की बिटिया वामिका की तस्वीरें भी क्लिक हो गईं। मम्मी अनुष्का ने कोशिश तो बहुत की लेकिन वामिका की झलक दिख ही गईं। क्यूट वामिका की तस्वीरें आपका भी दिल खुश कर देंगी। मीडिया ये तस्वीर लेने में तब कामयाब रहा जब विराट बार बार ये कहते रहें कि प्लीज कोई फोटो मत लेना। 

अनुष्का ने वमिका को छुपाने की भी कोशिश की और उधर कोहली भी रिक्वेस्ट करते नजर आए कि बेबी का फोटो मत लो। आपको बता दें, इसी साल विराट और अनुष्का 11 जनवरी को माता - पिता बने थे, जिसके बाद उन्होंने निर्णय किया यह कि वे जब तक अपनी बच्ची को एक्सपोज नहीं करेंगे, जब तक कि वह सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में जानने नहीं लगेगी। हालांकि तस्वीरें वायरल होने के बाद ये चर्चा भी हुई कि वामिका किस की तरह दिखाई देती हैं। विराट के फैन्स को वामिका की आंखें पिता की तरह नजर आईं जबकि चेहरा मम्मी अनुष्का की तरह नजर आया।     

जनवरी में हुआ जन्म

बेटी के जन्म की जानकारी विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर दी थी, लेकिन तब भी उन्होंने वमिका का चेहरा नहीं दिखाया था। इस पोस्ट के कैप्शन​ में उन्होंने लिखा था, "हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।"

फोटो क्रेडिट- bhaskar.com

Created On :   16 Dec 2021 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story