बच्चे की बल्लेबाजी देख दंग रह गए पीटरसन, विराट से बोले-क्या इसे अपनी टीम में शामिल करोगे ?

बच्चे की बल्लेबाजी देख दंग रह गए पीटरसन, विराट से बोले-क्या इसे अपनी टीम में शामिल करोगे ?

डिजिटल डेस्क। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने विराट कोहली को भी टैग किया। पीटरसन ने वीडियो में बल्लेबाजी कर रहे छोटे बच्चे को लेकर विराट से कहा, इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर लें। दरअसल, पीटरसन जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक छोटा बच्चा है जो डायपर और गलव्स पहनकर शानदर कवर और स्ट्रेट ड्राइव मारते दिखाई दे रहा है। इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इस बच्चे का वीडियो शेयर किया था। 

पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और कोहली को टैग करते हुए लिखा, ये अद्भुत है और क्या आप इसे अपनी टीम में शामिल करेंगे विराट। इसपर विराट कोहली ने भी जवाब देते हुए कहा कि, ये अविश्वसनीय है और ये बच्चा कहां से है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

WHAT?!?!?!?!?! Get him in your squad, @virat.kohli! Can you pick him?!?!

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

 

विराट के अलावा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कैलिस ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘सीरियस टैलेंट जो अभी डायपर से भी बाहर नहीं निकला है। दरअसल बच्चे का यह वीडियो इसी साल नवंबर में भी काफी वायरल हुआ था जब इंग्लैंड के ही पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इसे शेयर किया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि बच्चे ने हाथ में गलव्स भी पहने हुए हैं।

Created On :   15 Dec 2019 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story