क्रिकेट: CAA पर विराट ने साधी चुप्पी, कहा- जानकारी के बिना कुछ नहीं कहूंगा

Virat Kohli said- does not want to make any irresponsible statement on CAA
क्रिकेट: CAA पर विराट ने साधी चुप्पी, कहा- जानकारी के बिना कुछ नहीं कहूंगा
क्रिकेट: CAA पर विराट ने साधी चुप्पी, कहा- जानकारी के बिना कुछ नहीं कहूंगा
हाईलाइट
  • कोहली ने कहा- CAA को लेकर किसी तरह का गैरजिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहते
  • पूरे देश में सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को साफ कर दिया कि वह नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर किसी तरह का गैरजिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहते। पूरे देश में CAA को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। गुवाहाटी में भी इसे लेकर विरोध प्रदर्शन की हवा मजबूत थी। तमाम विरोध प्रदर्शन के बीच रविवार को यहां भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है।

कोहली ने CAA पर दिया बयान
मैच की पूर्व संध्या पर कोहली से जब CAA के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, इस मुद्दे पर मैं किसी तरह का गैरजिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहता। ऐसे मुद्दे पर जिसे लेकर दोनों तरफ से अलग-अलग तरह के बयान सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा, मुझे इस पर बात करने से पहले, इसके बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए, मुझे पता होना चाहिए कि ये क्या है और क्या चल रहा उसके बाद जिम्मेदारी से इस पर अपनी बात रखनी चाहिए।

कप्तान ने कहा कि बिना जानकारी के इस पर बयान देने से वह विवादों में नहीं पड़ना चाहते। आप एक बात कहेंगे तो दूसरे कुछ और कहेगा। इसलिए मैं इस तरह के किसी मामले में नहीं पड़ना चाहता जिसके बारे में मुझे पूरा जानकारी नहीं है। मेरी तरफ से यह जिम्मेदारी भरा कदम भी नहीं होगा।

असम में कई दिनों तक प्रदर्शनों के बाद अब राज्य शांति की ओर बढ़ रहा है। कोहली से जब शहर की सुरक्षा को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह शहर पूरी तरह से सुरक्षित है। हमें सड़कों पर किसी तरह का समस्या नहीं दिखी।

असम क्रिकेट संघ (ACA) ने पहले ही साफ कर दिया है कि बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मोबाइल, पर्स ले जाने की मंजूरी नहीं है। इसके अलावा बैनर्स और पोस्टर्स पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।

 

 

Created On :   4 Jan 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story