विराट कोहली ने आरोन फिंच को एकदिवसीय संन्यास पर भेजा हार्दिक संदेश

Virat Kohli sends heartfelt message to Aaron Finch on ODI retirement
विराट कोहली ने आरोन फिंच को एकदिवसीय संन्यास पर भेजा हार्दिक संदेश
शुभकामनाएं विराट कोहली ने आरोन फिंच को एकदिवसीय संन्यास पर भेजा हार्दिक संदेश
हाईलाइट
  • विराट कोहली ने आरोन फिंच को एकदिवसीय संन्यास पर भेजा हार्दिक संदेश

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को आस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच के एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (वनडे) क्रिकेट से संन्यास लेने पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके साथ और उनके खिलाफ वर्षों से खेलना बहुत अच्छा रहा। जबकि कोहली और फिंच दोनों देशों के बीच कई मैचों में शामिल थे, आस्ट्रेलियाई 2020 सीजन के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का भी हिस्सा थे, जहां उन्होंने करिश्माई भारतीय क्रिकेटर के साथ खेला था।

फिंच अपना आखिरी वनडे 11 सितंबर को खेलेंगे जब वह केर्न्‍स में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम मैच में आस्ट्रेलिया का नेतृत्व करेंगे। आस्ट्रेलिया ने पहले ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। फिंच ने संन्यास की घोषणा के बाद इंस्टाग्राम पर क्रिकेट जगत को धन्यवाद दिया।

उन्होंने आगे कहा, अब तक के कुछ महान खिलाड़ियों के साथ और उनके खिलाफ खेलना मेरे लिए एक विशेषाधिकार रहा है। आस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करना एक बच्चे के रूप में मेरा सपना था और मेरे पास जो अवसर हैं, वह मेरे लिए कुछ भी नहीं है। सभी तरह के शब्दों, संदेशों और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

इसके जवाब में कोहली ने लिखा, अच्छा किया फिंच। इतने सालों में आपके खिलाफ और आरसीबी में आपके साथ खेलना बहुत अच्छा रहा। अपने जीवन के अगले चरण का पूरा आनंद लें। फिंच ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की वेबसाइट पर शनिवार को जारी एक बयान में कहा, यह कुछ अविश्वसनीय यादों के साथ एक शानदार यात्रा रही है।

मैं कुछ शानदार एकदिवसीय पक्षों का हिस्सा बनने के लिए बेहद भाग्यशाली रहा हूं। समान रूप से, मुझे उन सभी का आशीर्वाद मिला है जिनके साथ मैंने खेला है और कई लोग पर्दे के पीछे हैं। फिंच ने कहा, अब समय आ गया है कि किसी नए कप्तान को अगले (50 ओवर) विश्व कप की तैयारी करने और जीतने का सबसे अच्छा मौका दिया जाए। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस मुकाम तक मेरी यात्रा में मदद और समर्थन किया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story