इस खास दोस्त की विराट कोहली को आएगी याद, बोले- ट्रॉफी जीते तो उन्हें सोचकर कर हो जाऊंगा इमोशनल

Virat Kohli will remember this special friend, said - If you win the trophy, I will become emotional thinking of him
इस खास दोस्त की विराट कोहली को आएगी याद, बोले- ट्रॉफी जीते तो उन्हें सोचकर कर हो जाऊंगा इमोशनल
यह दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे इस खास दोस्त की विराट कोहली को आएगी याद, बोले- ट्रॉफी जीते तो उन्हें सोचकर कर हो जाऊंगा इमोशनल
हाईलाइट
  • डीविल्लियर्स ने पिछले साल नवंबर में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल का मौजूदा सीजन शुरू हो चुका है। इस टूर्नामेंट की खास बात यह रही है की इसने सीमाओं को तोड़ा है और इस खेल को हमेशा सर्वोच्च स्थान पर पहुंचाने की कोशिश की है। मैदानों पर एक्शन के अलावा कभी-कभी गेम-स्पिरिट और दोस्ती के कुछ ऐसे मोमेंट्स देखने को मिलते है जो दिल को छू जाते है। ऐसी ही एक दोस्ती है विराट कोहली और एबी डीविल्लियर्स, जो अब मिसाल बन चुकी है। विराट कोहली ने हाल ही में एक बयान में बताया कि वो डीविल्लियर्स को कितना मिस कर रहे है। 

कोहली ने कहा उन्हें लगता है कि यदि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आगामी सत्र में कभी आईपीएल का खिताब जीतता है तो उनके दिमाग में जिस पहले व्यक्ति का नाम आएगा वह एबी डिविलियर्स होंगे, जिनके लिए यह काफी मायने रखेगा। 

बता दे MR. 360° ने पिछले साल नवंबर में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। उन्होंने 2011 से लेकर आरसीबी के साथ 11 सत्र बिताए थे और पिछले साल विराट कोहली भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी छोड़ चुके है। बेंगलुरु अभी तक एक भी बार आईपीएल खिताब पर कब्जा नहीं जमा पाई है। 

"आरसीबी बोल्ड डायरीज" में कहा, "एक दिन मैं सोच रहा था कि आगामी सत्रों में यदि हम खिताब जीतते हैं तो सबसे पहले मैं उनके (डिविलियर्स) बारे में सोचकर बहुत भावुक हो जाऊंगा।"

उन्होंने आगे कहा, "इतने वर्षों तक इतनी कड़ी मेहनत के बाद अपनी बजाय मैं वास्तव में उनके बारे में सोचूंगा।"

कोहली ने डीविल्लियर्स को बताया विशेष इंसान 

कोहली ने कहा, "यह तब भी उनके लिए काफी मायने रखेगा भले ही वह घर में बैठकर मैच देख रहे हों। वह विशेष इंसान हैं, क्योंकि उन्होंने सभी के दिलों को छुआ है और हम सभी इसके गवाह हैं।"

इंटरव्यू में कोहली ने भी बताया कि उन्हें पिछले आईपीएल के दौरान अहसास हुआ था कि डिविलियर्स संन्यास लेने वाले हैं। 

उन्होंने कहा, "यह बहुत अजीब है मेरा मतलब है कि मुझे अच्छी तरह से याद है जब उसने संन्यास का फैसला किया तो उसने मुझे एक जुबानी संदेश (वाइस नोट) भेजा। तब हम विश्व कप के बाद दुबई से वापस आ रहे थे।"

कोहली ने कहा, "मुझे पिछले आईपीएल के दौरान अहसास हो गया था। हमारे कमरे आसपास थे। हम जब भी अपने कमरों में जाते वह मुझे देखता था। यह अजीब अहसास था। मैं भावुक हो गया था। उसका ‘वाइस नोट’ बेहद भावुक करने वाला था।"
 

Created On :   29 March 2022 1:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story