रोहित शर्मा की टीम को स्टैंड्स से सपोर्ट करेंगे किंग कोहली, प्लेऑफ के लिए दिल्ली और बेंगलुरु का फंसा पेंच 

Virat Kohli will support Rohit Sharmas team from the stands, Delhi and Bangalores screw for the playoffs
रोहित शर्मा की टीम को स्टैंड्स से सपोर्ट करेंगे किंग कोहली, प्लेऑफ के लिए दिल्ली और बेंगलुरु का फंसा पेंच 
आईपीएल 2022 रोहित शर्मा की टीम को स्टैंड्स से सपोर्ट करेंगे किंग कोहली, प्लेऑफ के लिए दिल्ली और बेंगलुरु का फंसा पेंच 
हाईलाइट
  • बेंगलुरु के अब 14 मैचों में 8 जीत के साथ कुल 16 अंक है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी के दम पर टेबल-टॉपर गुजरात टाइटन्स को 8 विकेट से चटा दी। 

बेंगलुरु के अब 14 मैचों में 8 जीत के साथ कुल 16 अंक है और टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है, अभी तक तो आरसीबी प्लेऑफ में क्वालीफाई के लिए योग्य है लेकिन यहां भी पेंच फंसा हुआ है। हालांकि, समीकरण साफ है अगर शनिवार को मुंबई इंडियंस दिल्ली कैपिटल्स को मात दे देती है तो दिल्ली बाहर हो जाएगी और बेंगलुरु अंतिम-4 में प्रवेश कर जाएगी क्योंकि दिल्ली जीत के साथ 16 अंको पर आ जाएगी लेकिन दिल्ली का रन रेट प्लस में है जबकि आरसीबी -0.253 के रन-रेट के साथ मझधार में फंसी हुई है। 

प्लेऑफ की 2 टीमें तय हो चुकी हैं। यह दोनों ही आईपीएल की नई टीमें गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स हैं। प्लेऑफ की तीसरी टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) का बनना लगभग तय है। 

तो ऐसे में आरसीबी के फैंस के साथ-साथ पूरी टीम भी मुंबई के जीतने की दुंआ कर रहे है और शायद यहीं कारण है 21 मई को आप विराट कोहली को वानखेड़े स्टेडियम के स्टैंड्स से रोहित शर्मा की टीम को चीयर करते हुए देखेंगे। 

विराट कोहली ने गुजरात के खिलाफ 54 गेंदों पर दो छक्कों और 8 चौकों की मदद से 73 रन की पारी खेली थी। इस नायाब पारी के लिए उन्हें "मैन ऑफ द मैच" पुरुस्कार से नवाजा गया। 

मैच के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कोहली का इंटरव्यू लिया, जहां कोहली ने कहा, "मैं पिछले दो दिनों से अपने पैरों को शांत रखने की कोशिश कर रहा हूं। हमारे पास मुंबई के लिए 2 और समर्थक हैं। मेरे हिसाब से सिर्फ 2 नहीं, बल्कि पूरे 25 समर्थक हैं। आप हम सभी को स्टेडियम में भी देख सकते हैं।"

आपको बता दे, गुरुवार को खेले गए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटन्स ने कप्तान हार्दिक पंड्या की 47 गेंदों पर खेली गई 62 रन की अर्धशतकीय पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों 169 रन का लक्ष्य रखा, जवाब में किंग कोहली की अर्धशतकीय पारी वहीं कप्तान फाफ डु प्लेसिस (44 रन) और ग्लेंन मैक्सवेल (40 रन) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर गुजरात को मात दी। 
 

Created On :   20 May 2022 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story