हमने ऋचा घोष का हमेशा समर्थन किया : हरमनप्रीत कौर

We have always supported Richa Ghosh: Harmanpreet Kaur
हमने ऋचा घोष का हमेशा समर्थन किया : हरमनप्रीत कौर
क्रिकेट हमने ऋचा घोष का हमेशा समर्थन किया : हरमनप्रीत कौर
हाईलाइट
  • ऋचा ने केवल 13 डिलीवरी में 26 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया के 187 स्कोर के साथ भारत को बराबरी करने में मदद की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की रोमांचक जीत में, युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋचा घोष मुख्य खिलाड़ी रहीं, जिन्होंने केवल 13 डिलीवरी में 26 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया के 187 स्कोर के साथ भारत को बराबरी करने में मदद की।

उन्होंने सुपर ओवर में दूसरी गेंद पर छक्का मारकर भारत को 20/1 पर पहुंचने में योगदान दिया। भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने ऋचा की जमकर तारीफ की और खुलासा किया कि एक समय खराब स्थिति के बावजूद वह इस युवा खिलाड़ी का समर्थन कर रही थीं।

हरमनप्रीत ने मैच खत्म होने के बाद कहा, मैं हमेशा उनका समर्थन कर रही थीं, तब भी जब वह रन नहीं बना रही थीं। अपने शुरूआती दिनों में, वह थोड़ा संघर्ष कर रही थीं, लेकिन मैं हमेशा उनका समर्थन कर रही थीं। इस मैच में उन्होंने अपनी पावर-हिटिंग का प्रदर्शन किया, जो हमने घरेलू मैचों में भी देखा है।

टीमें अब पांच मैचों की सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों के लिए ब्रेबोर्न स्टेडियम जाएंगी और हरमनप्रीत को पता है कि भारत को किन क्षेत्रों में सुधार करना है। क्षेत्ररक्षण एक ऐसी चीज है जिस पर हमें काम करते रहने की जरूरत है, हमने इस मैच में बहुत अधिक रन दिए।

उन्होंने कहा, गेंदबाजी आज बेहतर थी, क्योंकि यह विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत आसान था, गेंदबाजों के लिए कुछ भी नहीं था। क्षेत्ररक्षण ही एकमात्र ऐसी चीज है जिसे हमें खेल से बेहतर बनाने की जरूरत है। हम बस उस पर काम करना चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई दृष्टिकोण से, कप्तान और विकेटकीपर-सलामी बल्लेबाज एलिसा हीली रविवार की शाम को 45,000 से अधिक प्रशंसकों के सामने मैच खेलने से रोमांचित थीं और उन्हें महिला क्रिकेट का एक रोमांचक मैच दिखाया गया।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story