हमें अपनी योजनाओं के साथ मैदान में उतरने की जरूरत

We need to get on the ground with our plans
हमें अपनी योजनाओं के साथ मैदान में उतरने की जरूरत
तेज गेंदबाज केट क्रॉस हमें अपनी योजनाओं के साथ मैदान में उतरने की जरूरत
हाईलाइट
  • आपको अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने की जरूरत है।

डिजिटल डेस्क, माउंट माउंगानुई । इंग्लैंड की तेज गेंदबाज केट क्रॉस का मानना है कि उन्हें और उनके गेंदबाजी समूह को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में अपने मैच से पहले प्लान ए पर टिके रहने की जरूरत है।

गत चैंपियन को अभी तक टूर्नामेंट में अपने नाम एक भी जीत नहीं मिली है, वह ऑस्ट्रेलिया से 12 रन और वेस्टइंडीज से सात रन से हार गए थे।दोनों हार में, उनकी गेंदबाजी पर सवाल उठे थे, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 310 रन देकर वेस्टइंडीज को 225 रन बनाने की अनुमति देने से पहले, 28 और 23 वाइड गेंदें फेंकी थी।

केट ने कहा, हम अपनी योजनाओं के साथ जा रहे हैं। पिछले 18 महीनों से एक गेंदबाजी इकाई के रूप में, मुझे लगता है कि हमने बहुत से स्थान पर हैं समय के साथ परिस्थितियों में ढलने की कोशिश की है और उन टीमों के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित हुए है जिनके खिलाफ हम खेल रहे हैं।

केट ने आगे कहा, एक गेंदबाजी इकाई के रूप में, यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि हम याद रखें कि हम पिछले 18 महीनों में इतने सफल क्यों रहे हैं और हम शायद उन योजनाओं से थोड़ा जल्द ही दूर हो गए हैं। आपको अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा, वनडे क्रिकेट में आप वास्तव में जितनी देर तक गेंद कर सकते हैं, उतना सही होता है, लेकिन कैथरीन ब्रंट और अन्या श्रबसोल के पास स्पष्ट रूप से एक रिकॉर्ड है जो साबित करता है कि वे कितनी बेहतरीन गेंदबाज हैं और वे विश्व कप फाइनल में इसका एक आदर्श उदाहरण रहे हैं।केट ने महसूस किया कि विश्व कप में इंग्लैंड का सर्वश्रेष्ठ गेंद के साथ आना बाकी है और सब कुछ ठीक हो जाने पर जीत भी जल्द मिलेगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   13 March 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story