इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच के लिए कस्र्टन पर विचार ना करना गलत

Wrong not to consider Kirsten to coach England Test team: Vaughan
इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच के लिए कस्र्टन पर विचार ना करना गलत
वॉन इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच के लिए कस्र्टन पर विचार ना करना गलत
हाईलाइट
  • इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच के लिए कस्र्टन पर विचार ना करना गलत : वॉन

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने देश की टेस्ट टीम का मार्गदर्शन करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच और न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम को नियुक्त करने पर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के गैरी कर्स्टन इस काम के लिए बेहतर थे।

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान 40 वर्षीय मैकुलम को हाल ही में इंग्लैंड के क्रिकेट प्रबंध निदेशक रॉब की ने टेस्ट टीम का कोच नियुक्त किया था। मैकुलम आईपीएल 2022 सीजन के अंत में केकेआर के कोच के पद से हट जाएंगे और 2 जून से लॉर्डस में शुरू होने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी आगामी तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम में शामिल होंगे।

वॉन ने मैकुलम की नियुक्ति पर सवाल उठाए हुए टेलीग्राफ में कहा कि न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी को अनुभव की कमी है और टीम को टेस्ट में आगे बढ़ाने में कई प्रकार की समस्या आ सकती है। वॉन ने कहा, उन्हें बहुत जल्दी ही कई सुधार करने पड़ेंगे, लेकिन अगर यह जल्दी नहीं होता है, तो उनकी नियुक्ति के बारे में सवाल पूछे जाएंगे और यह देखना दिलचस्प होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story