यॉर्कशायर ने टीम की मदद के लिए अंतरिम कोचिंग और सपोर्ट टीम बनाई

Yorkshire set up an interim coaching and support team to support the team
यॉर्कशायर ने टीम की मदद के लिए अंतरिम कोचिंग और सपोर्ट टीम बनाई
काउंटी क्रिकेट क्लब यॉर्कशायर ने टीम की मदद के लिए अंतरिम कोचिंग और सपोर्ट टीम बनाई
हाईलाइट
  • यॉर्कशायर एक महीने से अधिक समय से बिना पूर्णकालिक कोचिंग या चिकित्सा स्टाफ के था

डिजिटल डेस्क, लंदन। क्रिकेटर अजीम रफीक के नस्लीय आरोपों के बाद दिसंबर में काउंटी टीम यॉर्कशायर ने पूरे कोचिंग स्टाफ को बर्खास्त कर दिया था। अब क्लब ने हेडिंग्ले में एक अंतरिम कोचिंग और सपोर्ट टीम बनाई है, जो सीजन से पहले की तैयारियों में मदद करेगी।

यॉर्कशायर एक महीने से अधिक समय से बिना पूर्णकालिक कोचिंग या चिकित्सा स्टाफ के था। रफीक के आरोपों के बाद, कई प्रायोजकों ने क्लब के साथ अपने संबंध तोड़ लिए थे और कोचिंग स्टाफ के 16 सदस्यों, जिनमें क्रिकेट के पिछले निदेशक, मार्टिन मोक्सन और मुख्य कोच एंड्रयू गेल को क्लब छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

इंग्लैंड के पूर्व अंडर-19 कप्तान रफीक ने नवंबर में डिजिटल, कल्चर, मीडिया एंड स्पोर्ट समिति की सुनवाई के दौरान नस्लवाद और दुर्व्यवहार का मुद्दा उठाया था, जिसने क्लब के खिलाफ कार्रवाई करने पर मजबूर किया।

क्लब ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा, नए सत्र से पहले अंतरिम कोचिंग और सपोर्ट टीम बनाई गई है।

क्लब के बयान में कहा गया, यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने इस बात की पुष्टि की है कि हेडिंग्ले में एक अंतरिम कोचिंग और सहायता टीम मौजूद है। इंग्लैंड के पूर्व कोच टिम बून इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन और रयान साइडबॉटम द्वारा समर्थित प्रशिक्षण का नेतृत्व करेंगे। अतिरिक्त कोचिंग सहायता के लिए कुकी पटेल, पॉल शॉ, मार्टिन स्पाइट और नॉर्दर्न डायमंड्स परफॉर्मेंस कोच रिचर्ड वाइट को भी बुलाया गया है।

यॉर्कशायर क्रिकेट के नए प्रबंध निदेशक, इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गफ ने कहा, मुझे खुशी है कि हम उच्चतम गुणवत्ता के अंतरिम समर्थन करने में सक्षम हैं, जिनके पास उनके और हमारे खिलाड़ियों के बीच कई वर्षों का अनुभव है। उनके विशाल ज्ञान और विशेषज्ञता से अत्यधिक लाभ मिलेगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   5 Jan 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story