क्रिकेट: युवराज ने शेयर किया थ्रोबेक वीडियो, करियर के पसंदीदा शॉट्स में शामिल है यह छक्का

क्रिकेट: युवराज ने शेयर किया थ्रोबेक वीडियो, करियर के पसंदीदा शॉट्स में शामिल है यह छक्का

डिजिटल  डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने "पसंदीदा शॉट" का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो साल 2017 के इंडियन प्रीमियर लीग का है जिसमें युवराज सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे। नारंगी जर्सी में युवराज ने कोलकाता नाइट राइडर्स के पेसर क्रिस वोक्स को कवर्स के ऊपर से सिक्स लगाया। इस शॉट को क्रिकेट की दुनिया के सबसे मुश्किल शॉट में माना जाता है।

क्रिकेटरों ने की युवराज के शॉट की तारीफ
युवराज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "मेरे करियर में मेरे पसंदीदा शॉट्स में से एक। फास्ट बॉलर को कवर्स के ऊपर से इस तरह का शॉट लगाना बेहद मुश्किल। हरभजन सिंह और शिखर धवन सहित कई अन्य भारतीय क्रिकेटरों ने युवराज के कवर के ऊपर से लगाए इस छक्के की तारीफ की। पूर्व भारतीय गेंदबाज प्रवीण कुमार ने कहा, युवराज का यह शॉट क्लास और पावर का कॉम्बिनेशन है।

10 जुलाई 2019 को लिया था युवराज ने रिटायरमेंट
टी20 इंटरनेशनल मैच के एक ओवर में 6 छक्के लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले युवराज सिंह ने पिछले साल 10 जुलाई को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। युवराज को आसानी से बड़े शॉट खेलने की उनकी काबिलियत के लिए जाना जाता है। भारत के लिए युवराज सिंह ने 304 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले और 8701 रन बनाए। वहीं 59 टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 1177 रनों का योगदान दिया।

 

 

Created On :   9 May 2020 6:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story