comScore

क्रिकेट: युजवेंद्र चहल ने कहा, विराट जो करते हैं उसका 30% भी किया तो बन जाओगे सफल क्रिकेटर

क्रिकेट: युजवेंद्र चहल ने कहा, विराट जो करते हैं उसका 30% भी किया तो बन जाओगे सफल क्रिकेटर

हाईलाइट

  • युजवेंद्र चहल ने कहा, कोहली के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे हर किसी को साथ लेकर चलना पसंद करते हैं
  • चहल ने कहा, विराट जो करते हैं उसका 30% भी अगर कर लिया, तो एक सफल क्रिकेटर बनने के लिए पर्याप्त होगा

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की है। चहल का मानना ​​है कि, कोहली के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे हर किसी को साथ लेकर चलना पसंद करते हैं और व्यक्तिगत उपलब्धियों पर भी विश्वास नहीं करते।

काफी डाउन टू अर्थ इंसान हैं विराट
स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बात करते हुए युजवेंद्र चहल ने कप्तान से सीखे गए सबसे महत्वपूर्ण सबक का खुलासा किया। युजवेंद्र चहल ने कहा, हम RCB के दिनों से अब तक लगभग 6 सालों से उनके साथ खेल रहे हैं। एक बात जो मैंने उनसे सीखी है, वो यह है कि, वह काफी डाउन टू अर्थ इंसान हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें कितना फेम मिला है। वह हर किसी को अपने साथ लेकर चलते हैं। चाहे वह व्यक्तिगत हो या मैदान पर और यही मैंने उनसे सीखा है। 

चहल ने आगे कहा कि, कोहली ने अपनी पूरी दिनचर्या और खान-पान की आदतों को बदल दिया है। जबकि कप्तान जो करते हैं उसका 30 प्रतिशत भी अगर कर लिया, तो एक सफल क्रिकेटर बनने के लिए पर्याप्त होगा। मुझे पता है कि वह एक जिम फ्रीक हैं और उन्होंने अपने शरीर को कैसे बदल दिया है - मैं उनसे सीखना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, मैं विराट को तब से देखता आ रहा हूं जब वह 18-19 साल के थे। उन्होंने 2012 या 2013 के बाद से अपने आप में जो परिवर्तन किया है। अगर कोई उसका 30 प्रतिशत भी अपनाता है जो विराट ने किया है, तो वो जरूरत से ज्यादा ही होगा। 

कमेंट करें
AbcFk