IND VS BAN: चहल ने कहा- हम खुद पर विश्वास करते हैं, इसलिए प्रबंधन की तरफ से कोई दबाव नहीं है

yuzvendra chahal said- We believe in ourselves, so there is no pressure from management
IND VS BAN: चहल ने कहा- हम खुद पर विश्वास करते हैं, इसलिए प्रबंधन की तरफ से कोई दबाव नहीं है
IND VS BAN: चहल ने कहा- हम खुद पर विश्वास करते हैं, इसलिए प्रबंधन की तरफ से कोई दबाव नहीं है

डिजिटल डेस्क, राजकोट। युजवेंद्र चहल ने मंगलवार को कहा कि, भारतीय टीम को इस बात पर पूरा विश्वास है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले अगले टी-20 मैच से सीरीज में वापसी कर लेगी। भारत और बांग्लादेश तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही हैं जिसके पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को मात दे 1-0 की बढ़त ले ली है। चहल ने कहा है कि, पहले मैच में मिली हार के बाद प्रबंधन की तरफ से कोई दबाव नहीं है।

चहल ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, किसी तरह का दबाव नहीं है। आप जानते हैं कि तीन मैच हैं और यह एक द्विपक्षीय सीरीज है न कि नॉकआउट फॉर्मेट। उन्होंने कहा, उस दिन वह हमसे अच्छा खेले थे। हम जानते हैं कि हम उनसे बेहतर टीम हैं लेकिन बीते कुछ मैच देखे जाएं तो बांग्लादेश ने हमें हमेशा चुनौती दी है। मुश्फीकुर रहीम खासकर अच्छा खेल थे। दो मैच बचे हैं और हम एक मैच से पीछे हैं। हम अपने ऊपर विश्वास रखते हैं इसलिए हमारे ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं है। हमें लगता है कि हम वापसी करेंगे।

जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और कुलदीप चहल की गैरमौजूदगी में इस समय चहल सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं। उन्होंने कहा कि इस बात का भी उन पर कोई दबाव नहीं है क्योंकि सभी गेंदबाजों के पास आईपीएल का अनुभव है। उन्होंने कहा, हमारे गेंदबाजों ने सभी ने आईपीएल मैच खेले हैं इसलिए उनके पास पर्याप्त अनुभव है। मैं बस उनसे कुछ ज्यादा टी-20 मैच खेले हैं। मैं सिर्फ चार ओवर डालूंगा और बाकी के 16 दूसरे गेंदबाजों को करने हैं। इसलिए अगर पूरी टीम अच्छी गेंदबाजी करती है तो हम जीतेंगे। यह सिर्फ एक गेंदबाज की बात नहीं है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 मैच सात नवंबर को खेला जाएगा।

Created On :   6 Nov 2019 4:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story