रजनीकांत ने किया रिंकू सिंह को फोन, तारीफ में कहे कई शब्द, अंग्रेजी में कमजोर रिंकू के सिर से 'बाउंस' हुईं थलाइवा की बहुत सी बातें

रजनीकांत ने किया रिंकू सिंह को फोन, तारीफ में कहे कई शब्द, अंग्रेजी में कमजोर रिंकू के सिर से बाउंस हुईं थलाइवा की बहुत सी बातें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस देश में क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री का पुराना नाता है। अक्सर फिल्मी सितारे मैच देखने स्टेडियम आते रहते हैं और फिलहाल तो देश में क्रिकेट का महोत्सव चल रहा है, जहां एक के बाद एक यंग खिलाड़ी अपना नाम रौशन कर रहें हैं। उनमें से ही एक नाम है रिंकू सिंह, जिसने एक अविश्वसनीय कारनामा कर अपना नाम क्रिकेट की दुनिया में बहुत बड़ा कर लिया है। लीग में कोलकाता के लिए खेलने वाले भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह ने इस सीजन की शुरुआत में गुजरात के खिलाफ आखिरी ओवर में 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी, जिसके बाद इस खिलाड़ी की पूरी दुनिया ने तारीफ की थी।

लेकिन अब जो उनके साथ हुआ है, वह भी किसी सपने से कम नहीं है। रिंकू को खुद थाइलवा रजनीकांत ने फोन किया। इस दौरान रजनीकांत ने रिंकू सिंह के साथ कुछ उत्साहजनक बातें शेयर की हैं और क्रिकेटर से चेन्नई आने पर मिलने का आश्वासन दिया है।

रिंकू को समझ नहीं आईं बहुत सारी बातें

इस कॉल के दौरान रिंकू सिंह बहुत सारी बातें समझ ही नए पाएं। दरअसल, रिंकू इंग्लिश अच्छे से नहीं समझ पाते हैं। इसलिए वह रजनीकांत की तरफ से बोले गए कई शब्दों को नहीं समझ सके, लेकिन वह चेन्नई में सुपरस्टार अभिनेता से मिलने के लिए उत्साहित हैं। गौरतलब है कि रिंकू सिंह इस रविवार को चेन्नई में होंगे क्योंकि केकेआर एक महत्वपूर्ण मैच में सीएसके का सामना करने वाली है। लेकिन दुर्भाग्य से रजनीकांत चेन्नई में उपलब्ध नहीं हैं क्योंकि वह हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सलाम' की शूटिंग के लिए मुंबई आ चुके हैं। लेकिन, इस कारनामा से रजनीकांत ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने में कभी असफल नहीं होते हैं, चाहे वे किसी भी क्षेत्र से हों।

10 अगस्त को रिलीज होगी जेलर

मेगा सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म जेलर 10 अगस्त को रिलीज होगी, जिसे नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिलहाल वह बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बन रही स्पोर्ट्स ड्रामा 'लाल सलाम' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Created On :   11 May 2023 1:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story