पारिवारिक विवाद: अपने पिता के बयानों को रवींद्र जडेजा ने बताया बकवास, पत्नी रिवाबा की छवि खराब करने का लगाया आरोप

अपने पिता के बयानों को रवींद्र जडेजा ने बताया बकवास, पत्नी रिवाबा की छवि खराब करने का लगाया आरोप
  • रवींद्र जडेजा के पिता का इंटरव्यू वायरल
  • जडेजा और रिवाबा पर लगाए कई आरोप
  • जडेजा ने सभी बयानों को बताया बकवास

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इन दिनों इंजरी से जूझ रहे हैं। वह इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी होने के बाद नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिकवर हो रहे हैं। इस बीच उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा पर कई आरोप लगाए हैं। जडेजा के पिता ने कहा कि उनका बेटे रवींद्र जडेजा और बहू रिवाबा जडेजा के साथ अब कोई संबंध नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहू पर यह भी आरोप लगाए कि रिवाबा ने उनके बेटे को उनसे अलग कर दिया है। रवींद्र जडेजा के पिता का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेकिन इस बीच जडेजा ने अपने पिता की ओर से कही गई सभी बातों को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया है।

जडेजा ने पिता के बयानों को बताया बकवास

सोशल मीडिया पर पिता के इंटरव्यू के वायरल होने के बाद रवींद्र जडेजा ने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए सभी आरोपों को बकवास बताया है। साथ ही उन्होंने इंटरव्यू को स्क्रिप्डेट बताते हुए उनकी पत्नी रिवाबा की छवि को खराब करने की कोशिश बताई है। उन्होंने स्क्रिप्टेड इंटरव्यू में कही गई बातों को नजरअंदाज करें के कैप्शन के साथ शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, "अभी दिव्य भास्कर मेँ छपे बकवास इंटरव्यू में कहीं गई हर बात गलत और अर्थहीन है। सिर्फ एक ही पक्ष की बात बताई गई है, जिसका मैं खंडन करता हूं। मेरी धर्मपत्नी की छव‍ि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। जो बहुत ही निंदनीय और अशोभनीय है। मेरे पास भी कहने के लिए बहुत कुछ है जो मे सार्वजनिक न कहु तब तक ही अच्छा है, आभार।"

क्रिकेटर के पिता ने इंटव्यू में क्या कहा था?

गौरतलब है कि इससे पहले रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में अपने बेटे और बहू दोनों पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था, "रवि और रिवाबा अलग रहते हैं और मैं जामनगर में अकेला रहता हूं। रवींद्र और उसकी पत्नी से हमारा किसी तरह का संबंध नहीं है। शादी के कुछ ही महीनों बाद रिवाबा ने सब कुछ अपने नाम करने को कहा था। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया था। दस साल से मेरा बेटा मुझसे अलग रहता है। पता नहीं रिवाबा ने उस पर क्या जादू किया है। मान लीजिए मैं बुरा हूं, उसकी बहन नयनाबा बुरी है। पूरे 50 लोगों का परिवार तो बुरा नहीं हो सकता है। लेकिन बेटा तो मेरा ही है, दिल जलकर राख हो जाता है। उसकी शादी ना की होती तो ज्यादा अच्छा होता, अगर क्रिकेटर ना बनाते तो ठीक रहता। कम से कम हम इस हाल में नहीं होते।"

Created On :   9 Feb 2024 9:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story