'कुलदीप यादव असली मैच विजेता थे': मांजरेकर

कुलदीप यादव असली मैच विजेता थे: मांजरेकर
  • कुलदीप ने मैच में 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए
  • भारत ने तीसरा टी-20 मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम किया
  • तिलक वर्मा ने नाबाद 49 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जीत के लिए सूर्यकुमार यादव की सराहना के बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में कुलदीप यादव द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला है।

यादव ने मैच की पहली पारी में 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए, सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स और खतरनाक निकोलस पूरन को आउट किया, जिससे वेस्टइंडीज पर दबाव पड़ा और मेजबान टीम टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने के बाद 159/5 के मामूली स्कोर पर सिमट गई।

मांजरेकर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "सूर्य फिर से शानदार थे, लेकिन मेरे लिए असली मैच विजेता कुलदीप थे। उन्होंने पूरन सहित शीर्ष क्रम के 3 विकेट लेकर वेस्टइंडीज को 159 रन पर रोक दिया। शाबाश कुलदीप।"

160 रनों का पीछा करते हुए, भारत ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (6) और यशस्वी जायसवाल (1) के विकेट जल्दी खो दिए, लेकिन सूर्यकुमार इस झटके से घबराए नहीं, उन्होंने विपक्षी गेंदबाजों को क्लीन हिटिंग से आतंकित कर दिया और 83 रन की शानदार पारी खेली, जिसमें चार छक्के और दस चौके शामिल थे।

13वें ओवर में जब वह आउट हुए तब तक भारत मजबूत स्थिति में था, फिर, उभरते सितारे तिलक वर्मा (नाबाद 49), जो अपने तीसरे अंतरराष्ट्रीय मैच में लगातार दूसरे अर्धशतक से चूक गए, ने यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण सहायक भूमिका निभाई कि भारत 17.5 ओवर में आसानी से लक्ष्य तक पहुंच जाए। भारत ने 164/3 रन बनाये।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Aug 2023 7:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story