IND VS ENG टेस्ट सीरीज: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू से पहले भावुक हुए सरफराज खान, बोले- 'पापा का सपना करूंगा पूरा'

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू से पहले भावुक हुए सरफराज खान, बोले- पापा का सपना करूंगा पूरा
  • सरफराज खान बोले- 'पापा का सपना करूंगा पूरा'
  • सरफराज खान का भारतीय टीम हुआ है चयन
  • पिछले साल से ही घरेलू टेस्ट क्रिकेट में सरफराज का रहा है बेहतर प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आखिरकार किक्रेटर सरफराज खान भारतीय टीम में शामिल हो गए हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है। इस बीच दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सरफराज खान अपने बीते दिनों की यादों को ताजा कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो के जरिए बताया कि भारतीय टीम में जगह मिलने पर उनके घर वाले काफी इमोशनल हो गए थे।

सरफराज खान ने बताया कि इंडिया टीम में शामिल होने की खबर ऐसे में समय में मिली जब वे इंडिया ए की जर्सी को बैग में रख चुके थे और रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम का प्रतिनिधित्व करने की तैयारी कर रहे थे। गौरतलब है कि 45 फर्स्ट क्लास किक्रेट खेलते हुए सरफराज खान ने कुल 3912 रन बनाए हैं। 26 वर्षीय सरफराज वीडियो में आगे कहते हैं कि जब उन्हें चयन के लिए फोन आया तो वह रणजी ट्रॉफी के लिए तैयार हो रहे थे। खबर सुनते ही घरवाले बहुत खुश हो गए। खासकर उनके पिता भारतीय टीम में चयन की खबर सुनते ही काफी खुश हुए।

भावुक हुए सरफराज

बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियो में सरफराज ने कहा कि वे रणजी ट्रॉफी खेलने के लिए तैयार हो रहे थे। उन्होंने अपना बैग तैयार कर लिया था। अचानक उन्हें कॉल आया। जिसके बाद उन्हें पता चला कि उनका चयन भारतीय टीम में हो गया है। सरफराज बताते हैं कि उन्हें शुरुआत में विश्वास नहीं हो रहा था कि उनका सिलेक्शन इंडिया टीम में हो गया है। इसके बाद सरफराज ने अपने पिता को फॉन लगाया। उनके पिता गांव में थे। खबर सुनकर उनके पिता भी इमोशनल हो गए।

सरफराज ने कहा, "मेरे पिता का सपना है कि उनका बेटा भारतीय टीम में क्रिकेट खेले। ऐसे में मैं उनकी इस इच्छा को पूरा करना चाहता हूं। टीम में जगह मिलने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने जो मेहनत किया है। उसका फल मिल रहा है। मैं बहुत खुश हूं।"

सरफराज ने आगे कहा, 'टीम में आने में मुझे काफी लंबा वक्त लगा है। ऐसे में अगर मैं उसके बारे में सोचेने की कोशिश करुंगा तो मैं भी भावूक हो जाऊंगा। मेरे पिता कहते हैं कि तुम केवल मेहनत करो और तुम्हें सफल होने से कोई नहीं रोक पाएगा।' सरफराज ने कहा, 'मुझे गर्व हैं कि मैं ऐसी टीम का हिस्सा हूं जिसकी आबादी बहुत अधिक है।' बता दें कि, रविंद्र जडेजा और केएल राहुल को चोट लगी है। इन दोनों खिलाड़ियों की जगह पर वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को टीम में शामिल किया गया है।

Created On :   1 Feb 2024 7:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story