आईपीएल 2024: गाबा का हीरो बनेगा विराट कोहली की टीम का हिस्सा, आरसीबी के लिए खेलेगा अगला आईपीएल सीजन!

गाबा का हीरो बनेगा विराट कोहली की टीम का हिस्सा, आरसीबी के लिए खेलेगा अगला आईपीएल सीजन!
  • गाबा का हीरो बनेगा कोहली की टीम का हिस्सा
  • करन के आगामी आईपीएल खेलने पर सस्पेंस
  • आरसीबी में शामिल हो सकते हैं शमार जोसेफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेस्ट इंडीज के युवा तेज गेंदबाज शमार जोसेफ क्रिकेट जगत में नए स्टार के रूप में उभरे हैं। शमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके घर में कमाल का प्रदर्शन किया और अपने डेब्यू सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने सीरीज के दूसरे मुकाबले में गाबा के मैदान पर वेस्ट इंडीज की यादगार जीत में सबसे अहम भूमिका निभाई थी। अब शमार के इसी प्रदर्शन को देखते हुए विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उन पर बड़ा दाव खेलने वाली है।

करन की जगह शमार जोसेफ की एंट्री

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पिछले साल के अंत में हुए आईपीएल ऑक्शन में इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टॉम करन को खरीदा था। लेकिन हाल ही में खत्म हुए बिग बैश लीग के दौरान करन चोटिल हो गए थे। इसलिए कुछ महीनों में शुरू होने वाले आईपीएल सीजन में खेलना मुश्किल है। ऐसे में आरसीबी की टीम टॉम करन के रिप्लेसमेंट के रूप में शमार जोसेफ को मौका देने के बारे में सोच सकती है। अगर ऐसा होता है तो शमार आईपीएल में भी अपने डेब्यू करने में कामयाब हो जाएंगे।

शमार साबित हो सकते हैं एक्स फैक्टर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आगामी आईपीएल सीजन के लिए अपने सभी मुख्य गेंदबाजों को रिलीज कर दिया था। इसमें जोश हेजलवुड, वानिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल शामिल थे। इन सभी गेंदबाजों को रिलीज करके आरसीबी की टीम ने मिनी ऑक्श में अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, टॉम करन और लॉकी फर्ग्यूसन को खरीदा था। ऐसे में आरसीबी के होम ग्राउंड को देखते हुए यह गेंदबाजी लाइन-अप काफी कमजोर नजर आता है। इसलिए अगर फ्रेंचाइजी शमार जोसेफ को मौका देती है तो यह गेंदबाज टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकता है।

Created On :   31 Jan 2024 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story