गंभीर-श्रीसंत विवाद: गंभीर के 'फिक्सर' कहने के बाद भड़के श्रीसंत

गंभीर के फिक्सर कहने के बाद भड़के श्रीसंत
  • एलिमिनेटर मुकाबले में भिड़े गौतम गंभीर और एस श्रीसंत
  • श्रीसंत ने गौतम गंभीर को लड़ाकू खिलाड़ी बताया था

डिजिटल डेस्क, सूरत। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 एलिमिनेटर के दौरान लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में बुधवार को गौतम गंभीर के बीच हुई बहस के बाद उन पर कटाक्ष किया है। इंडिया कैपिटल्स के 12 रन से जीतने के बाद श्रीसंत ने गंभीर को अनावश्यक रूप से उकसाने के लिए फटकार लगाई। श्रीसंत ने अपने सहकर्मियों के प्रति कोई सम्मान न दिखाने के लिए उन पर हमला किया और बताया कि वह गंभीर की टिप्पणियों से कितने आहत हैं।

श्रीसंत ने मैच के बाद कहा, "मिस्टर फाइटर के साथ जो कुछ हुआ, उस पर मैं बस कुछ स्पष्ट करना चाहता था। जो हमेशा अपने सभी सहयोगियों के साथ बिना किसी कारण के लड़ते हैं। वह अपने सीनियर खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते, जिनमें वीरू भाई और कई लोग शामिल हैं। यहां भी बिल्कुल वैसा ही हुआ। बिना किसी कारण के वह मुझे बोलते रहे, जो बहुत ही गलत बात है और ऐसा कुछ जो मिस्टर गौतम गंभीर को नहीं कहना चाहिए था।''

"तो, मैं बस आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि मेरी कोई गलती नहीं है। देर-सबेर आपको पता चल जाएगा कि गौती ने क्या किया है। उन्होंने जो शब्द इस्तेमाल किए और जो बातें उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर लाइव कही, वे स्वीकार्य नहीं हैं।" हालांकि, गुरुवार सुबह श्रीसंत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाइव हुए और गंभीर पर 'एफ' शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। केरल के तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि गंभीर ने 2013 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट फिक्सिंग कांड का जिक्र करते हुए उन्हें 'फिक्सर' कहा था।

श्रीसंत ने कहा, "मैंने एक भी बुरे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया। मैं कहता रहा 'आप क्या कह रहे हैं? आप क्या कह रहे हैं?" मेरी भाषा के लिए मुझे माफ करें लेकिन उन्होंने कहा 'भाड़ में जाओ फिक्सर'। ये वो भाषा है जिसका इस्तेमाल उन्होंने लाइव टीवी पर किया था। जब अंपायरों ने उन्हें नियंत्रित करने की कोशिश की तो उन्होंने इसी भाषा का इस्तेमाल किया।"

मैच में इंडिया कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद गंभीर और श्रीसंत के बीच गंभीर की बल्लेबाजी के दौरान तीखी बहस हुई। गुरुवार की सुबह, गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक नोट पोस्ट किया, जो शायद श्रीसंत द्वारा उठाए गए मुद्दे को कम कर रहा था। गंभीर ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, "जब दुनिया पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रही हो तो मुस्कुराएं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Dec 2023 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story