टी-20 वर्ल्ड कप 2024: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले के टिकटों की मारामारी, एक टिकट की कीमत करोड़ों रुपए हुई पार

भारत-पाकिस्तान महामुकाबले के टिकटों की मारामारी, एक टिकट की कीमत करोड़ों रुपए हुई पार
  • जून में खेला जाएगा टी-20 वर्ल्ड कप
  • 9 जून को होगा भारत-पाकिस्तान मैच
  • एक टिकट की कीमत 1.86 करोड़ रुपए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल जून महीने में वेस्ट इंडीज और अमेरिका की मेजबानी में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। सभी टीमें इस मेगा इवेंट की तैयारियों में जुटी हुई हैं। भारतीय टीम एक बार फिर से रोहित शर्मा की अगुवाई में वर्ल्ड कप का खिताब जितने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इस मेगा इवेंट में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से करेगी। जबकि भारत-पाकिस्तान का हाई-वोल्टेज मुकाबला 9 जून को खेला जाएगा।

करोड़ो रुपए में बिक रहे हैं टिकट्स

इस मेगा इवेंट के जरिए भारत और पाकिस्तान की टीमें इस साल इकलौती बार एक-दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आएंगी। टूर्नामेंट के अन्य मैचों के साथ इस महामुकाबले के टिकट्स की बिक्री भी हो चुकी है। लेकिन इस बीच एक बेहद ही चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सभी मैचों के टिकट कुछ रीसेल प्लेटफॉर्म्स पर दोबारा बेचे जा रहे हैं। इस दौरान इन प्लेटफॉर्म्स पर भारतीय टीम के मुकाबलों के टिकट्स की कीमत करोड़ों रुपए पार हो गई है।

लगभग दो करोड़ रुपए का एक टिकट

इस मेगा इवेंट के टिकटों की रीसेलिंग StubHub और SeatGeek प्लेटफॉर्म पर हो रही है। इन प्लेटफॉर्म्स पर भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले का एक टिकट 1.86 करोड़ रुपए में मिल रहा है। जबकि अन्य मुकाबलों के टिकट्स की कीमत करीब 33 लाख रुपए है। हालांकि, रीसेल प्लेटफॉर्म की फीस जोड़कर इसकी कीमत करीब 41 लाख रुपए तक पहुंच जाती है। जबकि आईसीसी की ओर से की गई टिकटों की ब्रिकी में टिकटों की मैक्सिमम कीमत लगभग 33 हजार रुपए थी।

Created On :   5 March 2024 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story