गंभीर-श्रीसंत विवाद: गंभीर और श्रीसंत के बीच नोकझोंक का मुद्दा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा : प्रवीण

गंभीर और श्रीसंत के बीच नोकझोंक का मुद्दा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा : प्रवीण
  • प्रशंसकों और सोशल मीडिया ने गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के मामले को बढ़ाचढ़ा कर दिखाया
  • गंभीर और श्रीसंत के बीच बुधवार को एलिमिनेटर मैच के दौरान तीखी बहस हो गई थी

डिजिटल डेस्क, सूरत। पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार का मानना है कि प्रशंसकों और सोशल मीडिया ने लीजेंड्स लीग में इंडियन कैपिटल्स और गुजरात जाइंट्स के बीच एलिमिनेटर मैच के दौरान गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच मैदान पर हुए विवाद को अनावश्यक रूप से बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है।

गंभीर और श्रीसंत के बीच बुधवार को यहां लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में मैच के दौरान तीखी बहस हो गई। जिसके बाद अंपायरों को बीच-बचाव करना पड़ा। भारत के लिए 68 वनडे और छह टेस्ट खेलने वाले प्रवीण कुमार ने सभी से इस मुद्दे को आगे नहीं बढ़ाने का आग्रह किया और कहा कि ऐसी घटनाएं खेल का हिस्सा हैं। आईएएनएस के साथ एक खास बातचीत में उन्होंने ऐसे मामलों को सोशल मीडिया पर ज्यादा बढ़ावा ना देने का आग्रह किया।

प्रवीण कुमार ने कहा, "ये खेल का हिस्सा हैं। इस प्रकार की घटनाओं को लेकर प्रचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है। इसे केवल मैदान में ही रहना चाहिए और इससे आगे नहीं ले जाना चाहिए। लोगों ने सोशल मीडिया पर बिना किसी कारण के हंगामा खड़ा कर दिया है, लेकिन अगर आप उन दोनों (गंभीर और श्रीसंत) को देखेंगे तो कुछ दिनों के बाद इसे भूल जाएंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "खिलाड़ियों के मैदान से बाहर निकलते ही सब कुछ ठीक हो जाता है। उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है। मीडिया को इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं करना चाहिए।'' गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक के बाद गुरुवार को गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट कर गंभीर पर बदसलूकी का आरोप लगाया। वहीं गभीर ने भी पोस्ट के जरिए जवाब दिया।

इस विवाद के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने कहा कि वह दोनों खिलाड़ियों से जुड़ी घटना में आचार संहिता के उल्लंघन की आंतरिक जांच करेगा। लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने गुरुवार को एक बयान में कहा, लीग की आचार संहिता और आचार समिति द्वारा बताए गए स्पष्ट नियमों का उल्लंघन करने वाले सभी लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच, मणिपाल टाइगर्स ने गुरुवार को इंडिया कैपिटल्स को छह विकेट से हराकर चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के फाइनल में प्रवेश किया। टीम अब शनिवार को यहां फाइनल मुकाबले में अर्बनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Dec 2023 11:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story