मोमेंट है भाई मोमेंट: पुराने गिले-शिकवे भूलाकर आगे बढ़े विराट-नवीन, मैदान पर दोनों ने दिया दिल छूने वाला पल

पुराने गिले-शिकवे भूलाकर आगे बढ़े विराट-नवीन, मैदान पर दोनों ने दिया दिल छूने वाला पल
  • कोहली ने दर्शकों से नवीन को ट्रोल नहीं करने के लिए कहा
  • आईपीएल मुकाबले के दौरान भिड़ गए थे नवीन और विराट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली और नवीन उल हक ने अपनी आईपीएल से चली आ रही नोंक-झोंक को वर्ल्ड कप के मैच के दौरान दिल्ली के अरुण जटेली मैदान पर गले मिलकर पीछे छोड़ दिया। दोनों ने एक-दूसरे के गले लग क्रिकेट फैंस को एक दिल छू लेने वाला पल दिया। इसके साथ ही दोनों खिलाड़ियों ने मैच खत्म होने के बाद भी मुलाकात की और एक-दूसरे से हाथ मिलाया।

इससे पहले 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मैच के दौरान कोहली और नवीन के बीच विवाद हो गया था। यह घटना तब हुई जब कोहली ने अपने आरसीबी के गेंदबाजों को नवीन और अन्य एलएसजी के टेल-एंडर्स को बाउंसर से निशाना बनाने के लिए कहा था। नवीन को कोहली की यह बात पसंद नहीं आई और वह कोहली से भिड़ गये। मैच के बाद कस्टमरी हैंडशेक के दौरान मामला और बढ़ गया था।

उस दौरान एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने दोनों के बीच मामले को सुलझाने की कोशिश की थी। लेकिन लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर की मामले में एंट्री से स्थिति और बिगड़ गई थी। गंभीर ने कोहली को खरी खोटी सुनाया था और मेयर्स से उनसे बातचीत ना करने को कहा था।

इस पूरे विवाद के बाद नवीन उल हक ने बाद में इसके लिए कोहली को दोषी ठहराया था और दावा किया था कि भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान ने लड़ाई शुरू की थी।

Created On :   11 Oct 2023 3:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story