कामयाबी की 'किस': सचिन के रिकॉर्ड को पार करते ही स्टैंड्स से विराट को आया स्पेशल प्यार, देखिए वीडियो

सचिन के रिकॉर्ड को पार करते ही स्टैंड्स से विराट को आया स्पेशल प्यार, देखिए वीडियो
  • कोहली ने महज 106 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्कों की मदद से अपना 50वां वनडे शतक पूरा किया
  • इस दौरान अनुष्का ने अपने पति को मैदान पर प्यार का पैगाम एक फ्लाइंग किस के माध्यम से भेजा
  • इस अहम मुकाबले में भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए कई सितारें पहुंचे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने महज 106 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्कों की मदद से अपना 50वां वनडे शतक पूरा किया। शतकों के इस अर्धशतक के साथ ही किंग कोहली ने अपने आइडियल सचिन तेंदुलकर के होम ग्राउंड पर उनके सबसे ज्यादा वनडे शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। इस खास पल के दौरान अनुष्का शर्मा के एक दिल को छू लेने वाले जेस्चर ने सुर्खियां बटोर लीं। उन्होंने अपने पति को मैदान पर प्यार का पैगाम एक फ्लाइंग किस के माध्यम से भेजा, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान विराट ने भी अपनी पत्नी को समान प्रतिक्रिया दी।

इस खास पारी के बाद पोस्ट-इनिंग इंटरेक्शन में विराट कोहली ने अपने इस माइलस्टोन के बारे में बात करते हुए कहा, “यह सपने जैसा लग रहा है। सचिन पाजी यहां हैं, अनुष्का वहां बैठी थीं. मेरे लिए इसे समझाना बहुत मुश्किल है, लेकिन अगर मैं एक आइडियल पिक्चर सोच सकता हूं, तो यह परफेक्ट है। मेरा लाइफ पार्टनर, वह व्यक्ति जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं वहां बैठा है, मेरा हीरो वहां (सचिन) है और वानखेड़े में सभी प्रशंसक हैं, यह इतना ऐतिहासिक स्थल है इसलिए यह अद्भुत है।

मैच शुरू होने से पहले भी विराट और अनुष्का को एक और प्यारा पल साझा करते हुए कैद किया गया था जब क्रिकेटर ने अपनी पत्नी को फ्लाइंग किस भेजा था और उधर से समान प्रक्रिया आई थी।

इस अहम मुकाबले में भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए कई सितारें पहुंचे हैं, जिनमें कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जॉन अब्राहम और रणबीर कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बात करें तो, इस लविंग कपल के बीच पूरे टूर्नामेंट के दौरान ऐसे कई मोमेंट्स देखें गए हैं। इससे पहले, नीदरलैंड के खिलाफ 2023 विश्व कप मैच में अपना पहला विकेट लेने के बाद अनुष्का को हंसते और कोहली के अग्रेशन को कॉपी करते हुए देखा गया था।

Created On :   15 Nov 2023 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story