विराट कोहली ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कोच को दिया अपने सक्सेस का क्रेडिट

विराट कोहली ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कोच को दिया अपने सक्सेस का क्रेडिट
आईपीएल के इस सीजन में धमाकेदार फॉर्म में चल रहे हैं विराट कोहली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा वक्त में विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े बल्लेबाज विराट कोहली इस वक्त आईपीएल में अपने जलवे बिखेर रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन में विराट अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ विवादों की वजह से भी चर्चे में बने हुए हैं। लेकिन इन सब के बीच विराट कोहली ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है। इस पोस्ट में विराट ने क्रिकेट की बारिकियां सिखाने से लेकर पूरे क्रिकेटिंग करियर में सपोर्ट करने के लिए अपने कोच का धन्यवाद किया है।

अपने कोच को दिया सक्सेस का क्रेडिट

आईपीएल के 16वें सीजन में वयस्त विराट कोहली ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और अपने कोच की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "कुछ लोगों के लिए खेल हमेशा दूसरे नंबर पर आता है, इसलिए मुझे लगता है कि उन लोगों का जश्न मनाना बहुत जरूरी है, जिन्होंने पहले दिन से आप पर विश्वास किया। मैं राजकुमार सर का हमेशा आभारी रहूंगा, जो न केवल मेरे लिए एक कोच रहे, बल्कि एक मेंटर भी रहे, जिन्होंने मेरी पूरे करियर में मेरा साथ दिया।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं सिर्फ एक लड़का था जिसने सपने देखने की हिम्मत की लेकिन यह आपका विश्वास था जिसने मुझे 15 साल पहले भारतीय जर्सी पहनने में मदद की। हर सलाह के लिए, बल्लेबाजी के हर सबक के लिए, मेरे सिर पर हर उस मुक्के के लिए, मेरी पीठ पर थपथपाने के लिए और मेरे सपने को पूरा करने के लिए, मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं।"

धमाकेदार फॉर्म में चल रहे हैं विराट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले विराट कोहली ने आईपीएल के इस सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। विराट ने इस सीजन में अब तक खेले 11 मैचों में 42 की औसत और 134 की स्ट्राइक रेट से 420 रन बनाए हैं। इस दौरान विराट ने छह बार पचास का आंकड़ा पार किया है और उनका हाईएस्ट स्कोर नाबाद 82 रन रहा है। विराट फिलहाल ऑरेंज कैप की रेस में पांचवें नंबर पर मौजूद हैं।

Created On :   11 May 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story