क्रिकेट: वार्नर एक और साल तक टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं : हीली

वार्नर एक और साल तक टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं : हीली
  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर इयान हीली ने डेविड वार्नर को लेकर दिया बयान
  • कहा - वह एक और साल तक टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं

डिजिटल डेस्क, पर्थ। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर इयान हीली का मानना है कि डेविड वार्नर एक और साल तक टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं। अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में मेजबान टीम की पाकिस्तान पर 360 रनों से पहली टेस्ट जीत में 164 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

वार्नर, जो संभावित रूप से अपनी आखिरी टेस्ट श्रृंखला खेल रहे थे, उन्होंने टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के लिए 211 गेंदों में 164 रन बनाए। इस पारी की मदद से मेजबान टीम ने अपनी पहली पारी में 487 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान पूरी तरह फ्लॉप रहा और ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से यह मुकाबला अपने नाम किया।

इयान हीली ने कहा, "मुझे उसके बारे में जो चीज़ पसंद है, वह है उनका विश्वास। हम सभी जानते हैं कि वह कितना फिट होंगे क्योंकि उसने विकेटों के बीच अपनी गति बरकरार रखी है। जिस तरह से वह चलता रहा और उसके पैर चलते रहे, वह मुझे बहुत पसंद आया।''

"मैं मिचेल जॉनसन के बारे में इस बात से सहमत हूं और उन्होंने जो कहा था, आपके पिछले तीन साल बहुत अच्छे नहीं रहे हैं और अब आप वह तरीका चुन रहे हैं, जिससे आप रिटायर हो सकते हैं।"

एसईएन रेडियो पर हीली ने कहा, ''टेस्ट क्रिकेट में वह यही चीज मिस कर रहा है। वह है फुटवर्क, संतुलन और जरूरत पड़ने पर वास्तविक बल्ले की गति। लेकिन अगर वह इस तरह से बल्लेबाजी करता है, तो वह एक और साल टेस्ट क्रिकेट खेल सकता है।"

हालांकि, वार्नर दूसरी पारी में शून्य पर आउट हो गए, लेकिन हीली को लगता है कि तब तक उनका काम पूरा हो चुका था। उसने पहली पारी में जो 160 रन बनाए उससे हमें पर्थ में टेस्ट जीत मिली। यह आसान नहीं था। हीली ने यह भी कहा कि वह मिचेल मार्श के बजाय वार्नर को प्लेयर ऑफ द मैच मानते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Dec 2023 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story