पंजाब में 77 किलो हेरोइन जब्त, चार गिरफ्तार

पंजाब में 77 किलो हेरोइन जब्त, चार गिरफ्तार
41 किलोग्राम और 36 किलोग्राम नशीले पदार्थ जब्त किये

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। इस साल की सबसे बड़ी हेरोइन बरामदगी में से एक में पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस ने खुफिया जानकारी के आधार पर दो ऑपरेशनों में चार ड्रग तस्करों को पकड़ा है और 77 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने रविवार को यह जानकारी दी। दो अलग-अलग कार्रवाईयों में 41 किलोग्राम और 36 किलोग्राम नशीले पदार्थ जब्त किये गये। साथ ही तीन तमंचे भी बरामद किए गए।

यादव ने ट्वीट किया, “ये मॉड्यूल पंजाब में बड़े पैमाने पर सीमा पार और अंतरराज्यीय मादक पदार्थों की तस्करी में सक्रिय रूप से शामिल थे।” उन्होंने कहा, “एनडीपीएस अधिनियम के तहत एसएसओसी (स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल), फाजिल्का में प्राथमिकी दर्ज की गई है और नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए आगे की जांच जारी है।” पुलिस मुख्यमंत्री भगवंत मान के दृष्टिकोण के अनुसार, राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Aug 2023 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story