दिल्ली में आठ साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न

दिल्ली में आठ साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न
  • आदर्श नगर इलाके की घटना
  • नाबालिक लड़के पर आरोप
  • पोक्‍सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली में एक नाबालिग लड़के ने आठ साल की लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें बुधवार दोपहर को घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद एक पुलिस टीम को आदर्श नगर इलाके में घटनास्थल पर भेजा गया।"

अधिकारी ने कहा, "पीड़िता की मेडिकल जांच की गई जिसके बाद भारतीय दंड संहिता और पोक्‍सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी, जो नाबालिग है, को पकड़ लिया गया है।" शुरुआती जांच में पता चला कि लड़का और लड़की एक दूसरे को जानते थे।

अधिकारी ने कहा, "दोनों एक पार्क में खेलते थे। बुधवार दोपहर को आरोपी उसे रेलवे ट्रैक के पास एक जगह पर ले गया, जहां उसने उसका यौन उत्पीड़न किया।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Aug 2023 4:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story