दुष्कर्म: बिजनौर में नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर में नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार
पुलिसिंग के आधार पर कार्रवाई करते हुए अभियुक्त अंकित को गिरफ्तार कर लिया

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की थाना धामपुर पुलिस ने गोपनीय सूचना व बीट पुलिसिंग के आधार पर कार्रवाई करते हुए अभियुक्त अंकित उर्फ सुभाष को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त अपने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था और फिर उसके साथ उसने रेप किया। पुलिस ने नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता की मां ने अपनी नाबालिग पुत्री को अज्ञात अभियुक्त द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने के सम्बन्ध में थाना धामपुर में मामला दर्ज करवाया था। पीड़िता व आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी। धामपुर थाना पुलिस और सर्विलेंस टीम की मदद से जांच के दौरान अंकित उर्फ सुभाष का नाम सामने आया, जो नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था।

थाना धामपुर पुलिस द्वारा पीड़िता को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया एवं मेडिकल परीक्षण के आधार पर दर्ज मामले में धारा 376 की बढ़ोतरी की गयी है। पकड़ा गया आरोपी अभियुक्त अंकित उर्फ सुभाष थाना धामपुर, जिला बिजनौर का रहने वाला है। उसकी उम्र करीब 22 वर्ष है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Dec 2023 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story