घटना: भाइयों ने मिलकर कर दी बहन के आशिक की हत्या, 5 गिरफ्तार

भाइयों ने मिलकर कर दी बहन के आशिक की हत्या, 5 गिरफ्तार
जांच के बाद यह बात सामने आई कि भाइयों ने ही मिलकर इस घटना को अंजाम दिया

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में 27 नवंबर को महेंद्र यादव की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना की जांच के बाद यह बात सामने आई कि भाइयों ने ही मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। दरअसल, यह मामला मदनपुर थाना क्षेत्र का है जहां मुर्गी बिगहा गांव में उत्तर कोयल नहर से एक 32 वर्षीय व्यक्ति का शव 27 नवंबर को बरामद हुआ था।

शुरू में मृतक की पहचान नहीं हुई, लेकिन 28 नवंबर में मृतक की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के ही छालीदोहर गांव निवासी तेज नारायण यादव के पुत्र महेंद्र यादव के रूप में की गई। मृतक के परिजनों द्वारा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। दर्ज प्राथमिकी में 5 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया।

अनुमंडल पुलिस अधिकारी मो. अमानुल्लाह खान ने बताया कि इस मामले के अनुसंधान के दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई। उन्होंने बताया कि पूरा मामला प्रेम संबंध से जुड़ा था।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी की बहन से मृतक का संबंध था। बताया गया कि आरोपियों ने अपनी ही बहन से पहले महेंद्र को फोन कर बुलवाया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को नहर के पास फेंक दिया गया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story