बड़ी सफलता: बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गिरोह का गुर्गा पंजाब में गिरफ्तार

बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गिरोह का गुर्गा पंजाब में गिरफ्तार
  • पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स के हाथ लगी बड़ी सफलता
  • मोहाली से लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया
  • पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने यह जानकारी दी

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) के हाथ एक बड़ी सफलता उस समय लगी जब उसने मोहाली से लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार गुर्गे की पहचान फिरोजपुर निवासी विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की के रूप में हुई है। आरोपी की आपराधिक पृष्ठभूमि है और वह पंजाब, हरियाणा तथा राजस्थान में दर्ज हत्या, हत्या के प्रयास, शस्त्र अधिनियम और यूएपीए सहित जघन्य अपराधों के कम से कम 20 मामलों में वांछित था।

पुलिस ने उसके कब्जे से आठ कारतूसों के साथ एक चीनी .30 कैलिबर पिस्तौल भी बरामद की है। उसकी एसयूवी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। डीजीपी यादव ने कहा कि सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एडीजीपी प्रोमोद बान के नेतृत्व में टीमों ने आरोपी का पीछा किया और उसे मोहाली के सेक्टर-91 स्थित एक अपार्टमेंट से गिरफ्तार कर लिया, जहां वह छिपा हुआ था।

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पाकिस्तानी एजेंसियों द्वारा समर्थित आरोपी, गोल्डी बराड़ और सबा के माध्यम से सीमा पार से संपर्क में था और वहाँ से हथियारों तथा ड्रग्स की खेप प्राप्त करता था। डीजीपी ने कहा कि आरोपी को दविंदर बंबीहा गिरोह के प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को खत्म करने का काम सौंपा गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story