घटना: दिल्ली में घर में आग लगने से बाउंसर मृत

दिल्ली में घर में आग लगने से बाउंसर मृत
एक घर में आग लगने से 36 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में एक घर में आग लगने से 36 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान न्यू मंगलौर निवासी विनी अरोड़ा के रूप में हुई है, जो फर्श पर कुर्सी, कपड़ा और अंगीठी (गर्मी के लिए पोर्टेबल आग में जली हुई सामग्री) जैसी जली हुई सामग्री के साथ पड़ा हुआ पाया गया।

अधिकारियों ने बताया कि बुधवार रात 8:33 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल मिली. फ़तेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में बताया गया कि एक कमरे में आग लग गई थी और अंदर एक व्यक्ति गंभीर रूप से जल गया है और कोई तत्काल सहायता उपलब्ध नहीं है।

घटनास्थल पर पहुंचने पर, अधिकारियों को पता चला कि दरवाजा अंदर से बंद था, और उसे जबरन तोड़ना पड़ा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “अरोड़ा कुर्सी, कपड़ा, अंगीठी जैसी जली हुई सामग्री के साथ फर्श पर पड़ा हुआ था।”

दिल्ली फायर सर्विस को सूचित किया गया और क्राइम टीम को बुलाया गया। अधिकारी ने कहा, "कैट एम्बुलेंस को भी बुलाया गया। कैट एम्बुलेंस स्टाफ ने से उसे मृत घोषित कर दिया।" अरोड़ा अविवाहित थे और बाउंसर के रूप में काम करते थे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 7:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story