पुलिस कार्रवाई: 15 लाख रुपये की नशीली दवाएं रखने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार

15 लाख रुपये की नशीली दवाएं रखने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार
15 लाख रुपये मूल्य की नशीली दवाएं रखने के आरोप में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने मंगलवार को एक ब्रिटिश नागरिक को 15 लाख रुपये मूल्य की नशीली दवाएं रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि उत्तरी गोवा के वागातोर में छापेमारी कर कार्रवाई की गई। पुलिस ने कहा, “आरोपी व्यक्ति की पहचान 52 वर्षीय जॉन पार्किंसन के रूप में हुई है। वह कैम्बरवेल, लंदन का निवासी है।

उसे 1.914 ग्राम वजन वाले 190 एलएसडी पेपर और 4.353 ग्राम एलएसडी तरल पदार्थ, जिनकी कीमत 15 लाख रुपए हैं, के साथ गिरफ्तार किया गया है।” पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story