बिहार: गोपालगंज में पांच दिनों से लापता पुजारी का मिला शव, लोगों का हंगामा, पुलिस पर पथराव

गोपालगंज में पांच दिनों से लापता पुजारी का मिला शव, लोगों का हंगामा, पुलिस पर पथराव

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र से सोमवार से लापता एक मंदिर के पुजारी का शव झाड़ियों से बरामद किया गया। शव मिलने के बाद लोग सड़क पर उतर गए और जमकर हंगामा किया।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात दानापुर गांव निवासी वैद्यनाथ साह के पुत्र मनोज कुमार शिव मंदिर गए, जहां से वे लापता हो गए। इस दौरान परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। अगले दिन इस मामले की प्राथमिकी मांझा थाने में दर्ज कराई गई, जिसमे अपहरण की आशंका जाहिर की गयी।

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की, लेकिन लापता पुजारी का कोई सुराग नहीं खोज सकी। इस बीच शनिवार को घर के पास ही झाड़ियों में शव बरामद किया गया। शव बरामद होने की सूचना के बाद ग्रामीण आक्रोशित होकर सड़क पर उतर गए।

बताया जाता है कि पुलिस जब आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंची तो लोग बेकाबू हो गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना के मुताबिक कुछ पुलिसकर्मियों को चोट भी आई है।

गोपालगंज (सदर) एसडीपीओ प्रांजल ने कहा कि पुलिस गहनता से पूरे मामले की जांच कर रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस पर पथराव करने वाले उपद्रवियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Dec 2023 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story