दिल्ली: दूसरे आदमी से शादी हो जाने से नाराज युवक ने युवती पर कई बार किया चाकू से हमला

दूसरे आदमी से शादी हो जाने से नाराज युवक ने युवती पर कई बार किया चाकू से हमला
  • दिल्ली से आई हैरान करने वाली खबर
  • दूसरे से शादी करने पर प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से किया हमला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यहां 22 वर्षीय एक युवती पर उसके एक पुराने परिचित ने रविवार को कई बार चाकू से हमला किया। वह उसकी दूसरे आदमी से शादी हो जाने से नाराज था। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। घटना शास्त्री पार्क इलाके में हुई। घायल युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, दोपहर 3:25 बजे पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को एक कॉल मिली कि एक युवती को चाकू मारा गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "पीड़िता की पहचान शास्त्री पार्क इलाके में बुलंद मस्जिद की रहने वाली हशमत जहां के रूप में हुई। उसके सिर, चेहरे और दोनों हाथों पर चाकू से कई वार किए गए थे।" उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है। उनके पति मोहम्‍मद मुन्ना पेशे से दर्जी है।

पूर्वोत्तर के पुलिस उपायुक्त जॉय तिर्की ने कहा, "आरोपी की पहचान बिहार के किशनगंज जिले के रहने वाले 39 वर्षीय शाह बाबू के रूप में हुई है। उसे मौके से पकड़ लिया गया। उसके पास से अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया गया।" "आरोपी पीड़िता को उसकी शादी से पहले से जानता था। आरोपी और पीड़िता दोनों किशनगंज में पड़ोसी थे। पीड़िता ने लगभग चार महीने पहले मोहम्मद मुन्ना से शादी की थी। आरोपी उसकी शादी से नाखुश था। डीसीपी ने कहा, "आरोपी शाह बाबू हैदराबाद में दर्जी का काम करता है। वह उससे मिलने के लिए दिल्ली आया था। उससे बात करते समय उसने अपना आपा खो दिया और उसे चाकू मार दिया।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Nov 2023 2:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story