दिल्ली पुलिस ने दो ड्रग्स सप्लायर्स को ओडिशा से पकड़ा

दिल्ली पुलिस ने दो ड्रग्स सप्लायर्स को ओडिशा से पकड़ा
गिरोह के सदस्यों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में उत्तर पूर्वी जिला पुलिस ने रविवार को कहा कि उसने ओडिशा से नशीले पदार्थों के दो थोक आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार किया है, जो एनसीआर में ड्रग्स की आपूर्ति करते थे।इनके गिरोह के सदस्यों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। डीसीपी, नॉर्थ ईस्ट, जॉय टिर्की ने कहा कि आरोपियों की पहचान दशरथति खरा और गोपी जाला के रूप में हुई है। उनके खिलाफ थाना ज्योति नगर में धारा 20, 25, 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

अधिकारी ने कहा, "दोनों आरोपी उस मामले में वांछित थे, जिसमें अप्रैल में ज्योति नगर में उनकी स्विफ्ट कार में तीन आरोपियों प्रियांक गांधी, शत्रुघ्न कुमार और सुनील कुमार के कब्जे से 116.95 किलोग्राम गांजा की बरामद किया गया था।

बाद में गिरोह के और भी सदस्यों को पकड़ लिया गया। लगातार पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपने थोक आपूर्तिकर्ताओं के स्रोत का खुलासा किया जो ओडिशा के कोरापुट में छिपे हुए थे।

अधिकारी ने कहा, "जांच के दौरान, यह सामने आया कि दशरथति खरा एक आदतन अपराधी है और उसे पहले गाजियाबाद पुलिस ने 650 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया था। उनके सहयोगियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए आगे के प्रयास जारी हैं।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Aug 2023 7:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story