क्राइम: जिला बदर का आरोपी अवैध शराब बेंचते गिरफ्तार

जिला बदर का आरोपी अवैध शराब बेंचते गिरफ्तार
  • पन्ना के ग्राम मोहन्द्रा में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • शराब बेंचते आरोपी को हिरासत में लिया
  • निर्धारित धारा के तहत दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पुलिस चौकी मोहन्द्रा अंतर्गत आने वाले पटना कला गांव में चौकी पुलिस ने जिला बदर के आरोपी को चोरी छुपे शराब की तस्करी करते गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार हीरेंद्र पिता मुलायम सिंह उम्र 32 वर्ष की अपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता के कारण का पिछले महीने जिला बदर हुआ था परंतु पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि आरोपी हीरेंद्र कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी पन्ना के आदेश का उल्लंघन कर पटना सहित आसपास के गांव में चोरी छुपे शराब की तस्करी कर रहा है।

शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात्रि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हीरेंद्र को रंगे हाथ पकडऩे की योजना बनाई। मध्य रात्रि को हीरेंद्र शराब लेकर पटना मोड़ में मिल गया पहले से घात लगाए बैठी पुलिस ने हीरेंद्र को दबोंच कर उसके कब्जे से 6 पेटी शराब जप्त की है।

आरोपी के विरूद्ध कलेक्टर के आदेश की अवहेलना करने के लिए धारा 188, अवैध शराब बिक्री करते पाए जाने पर धारा 34 (2) और मध्य प्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। इस कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक सोनम शर्मा, प्रधान आरक्षक अनिल गर्ग, आरक्षक प्रवीण वर्धिया, नंदकिशोर माथुर की सराहनीय भूमिका रही।

Created On :   16 March 2024 8:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story